एक्स-हसबैंड अरबाज खान की इन हरकतों से नफरत करती हैं मलाइका अरोड़ा, बेटे अरहान में भी हैं वो ही आदतें

0
13
Oplus_131072

एक्स-हसबैंड अरबाज खान की इन हरकतों से नफरत करती हैं मलाइका अरोड़ा, बेटे अरहान में भी हैं वो ही आदतें

मलाइक अरोड़ा के बेटे अरहान खान अपना पॉडकास्ट लेकर आए हैं. इसमें अरहान अपनी मां से कई सवाल पूछते हुए नजर आए.

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान अपना एक शो डंब बिरयानी लेकर आए हैं. जिसमें वो अपनी फैमिली मेंबर से बात करते हुए और मस्ती करते हुए नजर आते हैं. शो के पहले एपिसोड को बहुत पसंद किया गया था और अब इसका दूसरा एपिसोड भी आ गया है. जिसमें अरहान और मलाइका एक-दूसरे से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इस एपिसोड को काफी पसंद किया जा रहा है. अरहान अपनी मां से अपने पापा को लेकर भी कई सवाल पूछते हैं. वो मलाइका से पूछते हैं कि उन्हें अरबाज की किन चीजों से नफरत हैं. मलाइका के जवाब की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को अलग हुए कई साल हो चुके हैं. दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और खुश हैं. हालांकि बेटे अरहान के लिए अरबाज और मलाइका हमेशा साथ आ जाते हैं. अरहान अपनी मां से पूछती हैं कि वो उन्हें अपने एक्स हसबैंड के बारे में क्या पसंद है और क्या नापसंद.

अरबाज की ये आदत नहीं है पसंद

मलाइका ने कहा- ‘आपके हाव-भाव बिल्कुल उनके जैसे हैं. बहुत अट्रैक्टिव व्यवहार तो नहीं लेकिन वे बिल्कुल उनके जैसे हैं.आप बिल्कुल अपने पापा की तरह हो. आप उनकी तरह बेहद अनिर्णायक भी हो सकते हैं, जो कि मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है. आप अपनी शर्ट का रंग या आप कौन सा खाना खाना चाहते हैं, ये डिसाइड नहीं कर सकते.’

अरबाज-अरहान की ये चीज है पसंद

मलाइका ने आगे तारीफ करते हुए कहा-वो बहुत ही सहीं इंसान हैं जो कभी भी चीजों को लेकर ओवर नहीं करते हैं. कुछ चीजों को लेकर वो एकदम क्लियर रहते हैं और आप भी इन चीजों में उन्हीं की तरह हो.

शादी को लेकर पूछा सवाल

अरहान खान ने अपने शो में मलाइका से उनकी शादी के बारे में भी सवाल पूछा. इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है लेकिन मलाइका ने इसका जवाब नहीं दिया और मिर्ची खाना पसंद किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here