कितने लाख में ली थी सलमान के घर के बाहर फायरिंग की सुपारी? एडवांस को लेकर भी बड़ा खुलासा

0
12
Oplus_131072

कितने लाख में ली थी सलमान के घर के बाहर फायरिंग की सुपारी? एडवांस को लेकर भी बड़ा खुलासा

सलमान खान के घर के बाहर रविवार को फायरिंग हुई थी. शूटर्स ने घटना को अंजाम देने से पहले एक्टर के घर के आसपास तीन बार रेकी की थी.

एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग वाले मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता पुलिस हिरासत में हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिहार में जाकर दोनों आरोपियों के परिवार का बयान भी दर्ज किया है. अब इस मामले में खुलासा हुआ है कि आरोपियों को सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने के लिए लाखों रुपये ऑफर हुए थे.

एडवांस दिए गए थए 1 लाख रुपये

खबर के मुताबिक, पुलिस सूत्रों के अनुसार, सागर पाल और उसके साथी विक्की गुप्ता दोनों को कथित तौर पर शूटिंग को अंजाम देने के लिए ₹4 लाख की पेशकश की गई थी. इसमें ₹ 1 लाख का एडवांस दे दिया गया था. दोनों को काम पूरा होने के बाद और बाकी बचे पैसे देने का वादा किया गया था.

सलमान के घर के बाहर तीन बार की थी रेकी

मालूम हो कि आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को सोमवार देर रात गुजरात के कच्छ जिले में माता नो माध गांव से गिरफ्तार किया गया था, इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया. जांच से पता चला कि उन्होंने पैसे के लिए फायरिंग की थी. उन्होंने 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने से पहले एक्टर के घर के आसपास तीन बार रेकी की थी. पुलिस को ईद के दिन भी इनके वहां होने का शक है.

वहीं गुजरात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, विक्की गुप्ता और सागर पाल को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने सलमान खान के घर पर गोली चलाने का काम सौंपा था.

बता दें कि रविवार को दो शख्स बाइक पर आए थे और सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करके भाग गए थे. उन्होंने 5 राउंड फायरिंग की थी. इस घटना के बाद से सलमान खान की फैमिली शॉक्ड में है. सलमान के भाई अरबाज खान ने स्टेटमेंट रिलीज करके कहा था कि ये परेशान करने वाली घटना है. हम सदमे में हैं.

घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को सलमान खान से उनके घर पर मुलाकात की थी. इस दौरान सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here