जब इस म्यूजिशियन की कॉल मिस करने पर रात भर रोए थे Kapil Sharma, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा

0
8

जब इस म्यूजिशियन की कॉल मिस करने पर रात भर रोए थे Kapil Sharma, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा

कपिल शर्मा ने अपने शो में खुलास किया है कि एआर रहमान ने उन्हें चमकीला के लिए कॉल किया था. लेकिन कॉल मिस हो गया था जिसके बाद कॉमेडियन रात भर रोए थे.

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो को लेकर छाए हुए हैं. कपिल शर्मा का नया शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ हाल ही में शुरू हुआ है, जिसे दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. ये शो सिर्फ भारत ही मेें नहीं बल्कि दुनिया के 192 देशों में देखा जा रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में चमकीला की स्टारकास्ट और डायरेक्टर ने शिरकत की थी.

एआर रहमान ने कपिल को ‘चमकीला’ के लिए किया था कॉल

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के तीसरे एपिसोड में परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली गेस्ट बन कर पहुंचे थे. ये तीनों अपनी फिल्म ‘चमकीला ‘ के प्रमोशन के लिए आए थे. इस फिल्म में एआर रहमान ने अपना म्यूजिक दिया है. शो में कपिल ने एआर रहमान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था, जो एपिसोड में टेलीकास्ट नहीं हुआ है. लेकिन न्यूज 18 के मुताबित कपिल ने बताया कि उन्हें एआर रहमान ने ‘चमकीला’ के लिए कॉल किया था.

एआर रहमान का कॉल मिस होने पर रात भर रोए कपिल

बीटीएस वीडियो के मुताबिक, कपिल शर्मा ने शो में कहा कि- एक बार मैंने एआर रहमान का कॉल मिस कर दिया था. उस वक्त मैं विदेश में था. कपिल ने आगे बताया कि- उस कॉल के बाद मैं एआर रहमान जी से मिला था उन्होंने मुझे बताया कि मैंने तु्म्हें चमकीला के लिए कॉल किया था. कपिल ने कहा कि मुझे लगा वो चमकीला में मुझसे कोई गाना गवाना चाहते थे. मुझे ये भी लगा कि या फिर वो शायद मुझसे मीठी-मीठी बातें कर रहे हैं.

कपिल ने कहा कि मैंने उन्हें बताया कि मैं विदेश में था इसलिए आप से बात नहीं कर सका. लेकिन आगे कपिल ने बताया कि एआर रहमान के साथ काम करने की अपॉर्चुनिटी मिस होने पर वो पूरी रात रोए थे.

कपिल की इस बात के बाद इम्तिायाज अली ने भी उन्हें बताया कि एआर रहमान कपिल की सिंगिग के बारे में बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि- एआर रहमान ने कहा था कि अगर दिलजीत ये फिल्म नहीं करते तो इस रोल के लिए कोई अगर दूसरा ऑप्शन था तो वो आप थे.

12 अप्रैल को रिलीज हुई ‘चमकीला’

बता दें कि चमकीला 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में पंजाब के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत सिंह की कहानी दिखाई गई हैं, जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here