सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘ऐसे जाहिल जो कहते हैं मार देंगे….’

0
10
Oplus_131072

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘ऐसे जाहिल जो कहते हैं मार देंगे….’

सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में फायरिंग की घटना हुई थी. आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. वहीं एक्टर के पिता ने अब इस पूरे मामले पर बात की है.

सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में दो लोगों ने फायरिंग की थी. इस घटना ने इंडस्ट्री सहित एक्टर के फैंस को हिलाकर रख दिया था. वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं सलमान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में इस घटना को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पूरे खान परिवार के लिए अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा प्रदान की है.

फायरिंग मामले पर सलीम खान ने क्या कहा?

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में, सलीम खान ने कहा, “ऐसे जाहिल लोगों के बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है, जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना. हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है. उन्होंने हमें और हमारे दोस्तों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है. अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे काम कर रहे हैं.”

सलीम खान ने आगे ये भी बताया कि सलमान को अपने सामान्य शेड्यूल पर बने रहने की सलाह दी गई है. सलीम ने कहा कि चूंकि मामला पुलिस के पास है, इसलिए उन्हें घटना के बारे में पब्लिकली बात न करने के लिए कहा गया है.

सलमान खान ने सीएम शिंदे सी की थी मुलाकात

इस बीच, सलमान खान के मुंबई आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद एक्टर का पहला वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. मंगलवार को एक्टर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से उनके अपार्टमेंट में मुलाकात की. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ मुख्यमंत्री शिंदे से बातचीत करते हुए नजर आए.

हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात बाइक सवालों ने गोलियां चलाई थीं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गुजरात के भुज से दो संदिग्धों विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया और उन्हें मुंबई ले आई. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने तीन बार सलमान खान के घर की रेकी की थी.

पुलिस का मानना है कि आरोपियों ने उस जगह पर हमला करने की योजना बनाई थी जहां से सलमान ने अपने फैंस को हाथ हिलाया था और वहीं गोलियां चलाई गईं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “फेसबुक पोस्ट में इस्तेमाल की गई भाषा धमकी भरी थी और इसमें अनमोल बिश्नोई (कैद में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई) की भूमिका दिखाई दे रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here