RCB का था बुरा हाल, लेकिन यह विदेशी खिलाड़ी खुले मैदान में लड़की से कर रहा था फ्लर्ट

0
14
Oplus_131072

RCB का था बुरा हाल, लेकिन यह विदेशी खिलाड़ी खुले मैदान में लड़की से कर रहा था फ्लर्ट

आईपीएल 2021 में RCB के एक खिलाड़ी को खुले मैदान में फ्लर्ट करते हुए पकड़ा गया था. देखिए कैसे उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

इंडियन प्रीमियर लीग केवल क्रिकेट से जुड़ा एक टूर्नामेंट नहीं है बल्कि इससे लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. यहां लगभग हर साल कैमरे पर खिलाड़ी और फैंस की मजेदार घटनाएं कैद होती रहती हैं. ऐसे ही साल 2021 में RCB के एक खिलाड़ी को खुले मैदान में लड़की से फ्लर्ट करते हुए पकड़ा गया था. 20 सितंबर के दिन RCB और KKR का मैच खेला गया, जिसके दौरान डग आउट में बैठकर रॉयल चैलेंजर्स के खिलाड़ी काइल जेमीसन एक लड़की से फ्लर्ट करने लगे थे. याद दिला दें कि COVID के बढ़ते मामलों के चलते आईपीएल 2021 का दूसरा हिस्सा यूएई में करवाया गया था.

उस मैच में 10वें ओवर की चौथी गेंद फेंके जाने तक RCB का स्कोर 4 विकेट पर मात्र 53 रन था. RCB का बल्लेबाजी में बुरा हाल था तभी कैमरे का फोकस डग आउट की तरफ गया, जहां काइल जेमीसन अपने पीछे कुर्सी पर बैठी लड़की की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे थे. कैमरे का फोकस काफी देर तक उन्हीं पर रहा क्योंकि सबको समझ आने लगा था कि यहां कुछ खिचड़ी पक रही है. उस लड़की का नाम नवनीता गौतम है, जो RCB में मसाज थेरेपिस्ट के रूप में काम कर रही थी. ये तस्वीरें इसलिए भी वायरल हो गईं क्योंकि नवनीता भी जेमीसन की तरफ देखकर मुस्कुरा रही थीं. उसके तुरंत बाद दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी थी.

कौन हैं नवनीता गौतम?

नवनीता गौतम का जन्म कनाडा में हुआ था और उन्होंने साल 2019 में एक मसाज थेरेपिस्ट के रूप में RCB को जॉइन किया था. ये हैरान कर देने वाला तथ्य है कि उस समय नवनीता आईपीएल की सभी 8 टीमों के सपोर्ट स्टाफ में मौजूद अकेली महिला थीं. नवनीता RCB के लिए काम करने के अलावा भारत की महिला बास्केटबॉल टीम में भी सपोर्ट स्टाफ के तौर पर काम कर चुकी हैं. उनसे जब पुरुष खिलाड़ियों के टूर्नामेंट में काम करने के बारे में सवाल पूछा गया, तब उन्होंने बताते हुए कहा कि वो सभी खिलाड़ियों को भाइयों के रूप में देखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here