पीली साड़ी और माथे पर लाल बिंदी, अंकिता लोखंडे का अम्ररपाली लुक आया सामने

0
14
Oplus_131072

पीली साड़ी और माथे पर लाल बिंदी, अंकिता लोखंडे का अम्ररपाली लुक आया सामने

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज आम्ररापाली को लेकर सुर्खियों में हैं. अब इस वेबसीरीज से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आया है.

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस17’ में आने के बाद से ही लगातार ट्रेंड में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ मे लीड रोल मे नजर आईं थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने वीर सावरकर की पत्नी ‘यमुनाबाई’ का किरदार निभाया था.

इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस एक के बाद एक धड़ाधड़ नए- नए प्रोजेक्ट्स के अनाउंसमेंट करती जा रही हैं. अब अंकिता ओटीटी पर भी अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘आम्रपाली’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इस वेब सीरीज में अंकिता ‘आम्रपाली’ का रोल प्ले कर रही हैं. एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी अब सामने आ चुका है.

‘आम्रपाली’ के लुक में कैसी दिख रहीं अंकिता लोखंडे

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श और फिल्ममेकर संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे की नई वेब सीरीज ‘आम्रपाली’ का अनाउंसमेंट करते हुए एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है.

बात करें अंकिता लोखंडे की वेबसीरीज में उनके लुक की तो एक्ट्रस पीले और लाल संग की साड़ी में हेवी जूलरी के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. अपना लुक कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने माथे पर लाल बिंदी लगाई हुई है. बता दें इस सीरीज एक तवायफ से लेकर उनके नन बनने तक का सफर दिखाया गया है. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में आम्रपाली द्वारा अनुभव की गई भावनाओं और उनके जीवन में आए परिवर्तन के बारे में बताया गया है.

अंकिता थी संदीप की पहली और आखिरी पसंद 

इस वेब सीरीज में अंकिता को कास्ट करने पर फिल्ममेकर संदीप सिंह ने कहा- ‘आम्रपाली अपनी ब्यूटी और ग्रेस के लिए जानी जाती थी और वो भारत के इतिहास में सबसे मजबूत लोगों में से एक थी. मुझे इस कैरेक्टर के लिए अंकिता लोखंडे के अलावा कोई और नहीं दिखा. जिन्होंने मेरी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को सरप्राइज कर दिया था. वो इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं क्योंकि उनमें एक राजकुमारी और नगरवधू के सभी गुण हैं’.

इस कोलैबोरेशन के बारे में बात करते हुए, अंकिता लोखंडे ने कहा- ‘मेरी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यमुनाबाई के रोल के लिए मुझे दुनिया भर में खूब सराहना मिली है, जिसके कारण मुझे स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड कैरेक्टर्स के साथ फिल्म ऑफर्स मिल रहे हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘आम्रपाली मेरे और ऑडियंस दोनों के लिए एक सरप्राइज होगी’.

इस फिल्म को लेकर म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने कहा- ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ के बाद ‘आम्रपाली’ मेरे लिए काफी चैलेंजिंग होगा. क्योंकि ये कहानी एक डांसर के बारे में है, जो जीवन से निराश होकर अध्यात्म को अपना लेती है. इस वेब सीरीज में आम्रपाली के अलग इमोशन्स को दर्शाने के लिए दस गाने होंगे’.

ऐसी रही अंकिता लोखंडे की जर्नी

बता दें ‘आम्रपाली’ संदीप सिंह द्वारा प्रस्तुत और लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित है. बात करें अंकिता के अबतक के एक्टिंग सफर की तो अंकिता लोखंडे ने टीवी शो पवित्र रिश्ता से हर घर में अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से अपना डेब्यू किया.

इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ की फिल्म बाघी 3 में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस का एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग का टाइटल है ‘ला पिला दे शराब’. इस वीडियो सॉन्ग में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here