Tripti Dimri ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ इस अंदाज में मनाई होली, फोटोज हुईं वायरल

0
15

Tripti Dimri ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ इस अंदाज में मनाई होली, फोटोज हुईं वायरल

Tripti Dimri Holi Celebration: एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी हर जगह छा गई हैं. मेकर्स की वो पहली पसंद बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में बनी हुई है.

तृप्ति डिमरी एनिमल के बाद से सुर्खियों में हमेशा छाई रहती हैं. एनिमल के बाद से एक्ट्रेस नेशनल क्रश बन गई हैं और हर कोई उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है. आजकल तृप्ति अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की माने को तृप्ति सैम मर्चेंट को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. अब होली भी तृप्ति ने सैम के साथ ही सेलिब्रेट की है. जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं.

 

होली का त्योहार तृप्ति ने बहुत धूमधाम से मनाया है. उन्होंने अपने होली सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें वो अपने दोस्तों और रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ नजर आ रही हैं. ये फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज में उनके साथ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं.

रंगों में रंगी तृप्ति

तृप्ति के होली सेलिब्रेशन की फोटोज एक्ट्रेस की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिन्हें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर री-शेयर किया है. तृप्ति ने अपने अकाउंट पर भी अपने सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी होली.

फैंस ने किए कमेंट

तृप्ति के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- होली के कलर में भी आप बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- लव यू तृप्ति, हैप्पी होली, स्टे सेफ. कई फैंस मे फायर इमोजी पोस्ट की है.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति जल्दी ही विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ बैड न्यूज में नजर आने वाली हैं. हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है. ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी. इसके अलावा तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं. मेकर्स ने एक्ट्रेस की एंट्री की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here