भगोरिया मेले में लोक संगीत पर पत्नी संग थिरकते दिखे पूर्व CM शिवराज, वीडियो हुआ वायरल

0
16

भगोरिया मेले में लोक संगीत पर पत्नी संग थिरकते दिखे पूर्व CM शिवराज, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सीहोर का दौरा किया. इस दौरे पर उनके साथ उनकी पत्नी साधना चौहान भी मौजूद थीं.

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने शनिवार को अपनी पत्नी के साथ सीहोर के ब्रिजिश नगर में भगोरिया मेले में हिस्सा लिया. इस दौरान शिवराज सिंह लोक नृत्य करते नजर आए. इसमें उनकी पत्नी ने और मंच पर मौजूद और लोगों ने भी साथ दिया.

शिवराज सिंह ने कार्यक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा, ”असली आनंद लोक जीवन और लोक परंपराओं में ही है. आज ब्रिजिस नगर में भगोरिया पर्व के दौरान उल्लास के ये क्षण जीवन भर याद रहेंगे.” इस दौरान उन्होंने रोड शो भी किया.

लोगों से मिले प्यार से अभिभूत- शिवराज  

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये रंग, ये उमंग और प्रकृति का साथ-संग जीवन की ऊर्जा है. भगोरिया पर्व के दौरान ब्रिजिस नगर में जनजातीय भाई-बहनों ने जो प्यार दिया, उससे अभिभूत हूं.

ब्रिजिस नगर में आएगा नर्मदा का पानी- शिवराज 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने आम लोगों से वादा किया कि ”अब नर्मदा मैया की पानी लेकर आएंगे. अब हमारा लक्ष्य हर बहन को लखपति दीदी बनाना रहेगा. लखपति दीदी का मतलब हर साल उनकी आमदनी एक लाख से ज्यादा होनी चाहिए. वह भी घर का काम करते हुए.”

दो दशक बाद संसदीय चुनाव में शिवराज की वापसी

बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को विदिशा से बीजेपी ने टिकट दिया है. उसके बाद से वह लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. अगर वह लोकसभा चुनाव जीतते हैं तो करीब दो दशक बाद उनकी केंद्रीय राजनीति में वापसी होगी. वह इसके पहले भी विदिशा सीट का नेतृत्व कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here