जापान में आए भयंकर भूकंप से बचे एसएस राजामौली, बेटे ने बताया- ‘हम 28वें फ्लोर पर थे, जमीन हिलने लगी थी’

0
20

जापान में आए भयंकर भूकंप से बचे एसएस राजामौली, बेटे ने बताया- ‘हम 28वें फ्लोर पर थे, जमीन हिलने लगी थी’

एसएस राजामौली अपने बेटे के साथ आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान गए हुए हैं. वहां उन्हें तेज भूकंप महसूस हुआ.

एसएस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान गए हुए हैं. जापान में आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग है और राजामौली वहां लोगों के साथ फिल्म की टीम के साथ एंजॉय कर रहे हैं. राजामौली जापान में जहां लोगों से मिल रहे हैं और महेश बाबू के साथ अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं इसी बीच उन्होंने वहां भयानक भूकंप का अनुभव किया. जिसके बारे में राजामौली के बेटे ने जानकारी दी है.

जापान में 21 मार्च को बहुत तेज भूकंप आया था. ये भूकंप 5.3 मैग्नीट्यूड का था. राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने अपनी स्मार्टवॉच की फोटो शेयर करके बताया है कि उन्हें भूकंप के समय कैसा लगा.

28वें फ्लोर पर बेटे के साथ थे राजामौली

कार्तिकेय ने एक्स पर लिखा- जापान में ‘अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ!!! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे ज़मीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था। मैं बस घबराने ही वाला था लेकिन आस-पास के सभी जापानी हिले नहीं जैसे कि अभी-अभी बारिश शुरू हुई हो!! भूकंप बॉक्स पर टिक का अनुभव.’ कार्तिकेय ने अपने पोस्ट में राजामौली और शोभू को टैग किया था.

फैंस को हुई चिंता

कार्तिकेय का ये पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस को चिंता हो गई थी. वो ढेर सारे कमेंट कर रहे थे. एक ने लिखा- मैं खुश हूं कि आप सेफ हैं. इतनी स्ट्रॉन्ग शेकिंग के बाद आप जरुर सरप्राइज हो गए होंगे. भूकंप शायद आता रहे तो ध्यान रखिए. अपना स्टे एंजॉय कीजिए. वहीं दूसरे ने लिखा-मुझे ख़ुशी है कि आप सभी सुरक्षित हैं. झटके आ सकते हैं, इसलिए प्लीज आज सावधान रहें.

राजामौली और आरआरआर को जापान में ढेर सारा प्यार मिला है. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. ऑडियन्स ने इस फिल्म को ढेर सारा प्यार दिया है. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट , अजय देवगन अहम किरदार निभाते नजर आए थे. इस फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड भी अपने नाम किया है. फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर से नवाजा गया था. जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर हाइप बहुत बढ़ा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here