‘अनुपमा’ नंबर वन पोजिशन पर इस हफ्ते भी कायम, ‘ये रिश्ता…’ की हालत बिगड़ी, इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर

0
18

 ‘अनुपमा’ नंबर वन पोजिशन पर इस हफ्ते भी कायम, ‘ये रिश्ता…’ की हालत बिगड़ी, इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर

बार्क इंडिया की तरफ से 11वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट अब आ गई है. TRP के अनुसार, इस हफ्ते भी ‘अनुपमा’ राज कर रही है. साथ ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी में गिरावट आई है.

टीआरपी रिपोर्ट में हमेशा की तरह, रूपाली गांगुली की अनुपमा ने चार्ट में टॉप किया है. इस हफ्ते लगभग सभी टीवी शोज की टीआरपी संख्या में गिरावट देखने को मिल रही है. शायद इसकी वजह आईपीएल 2024 का ऐलान है. हर साल आईपीएल के दौरान टीवी शोज की टीआरपी संख्या में गिरावट देखने को मिलती है.

अनुपमा ने एक बार फिर मारी बाजी

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा टॉप पर है. जहां कई टीवी शो की टीआरपी संख्या में गिरावट आई है, वहीं अनुपमा को अच्छे नंबर मिले हैं. ऐसा लगता है कि अनुपमा की गिरफ्तारी सीक्वेंस ने शो के लिए अच्छा काम किया है. इस हफ्ते शो को 2.7 मिलियन इम्प्रेशन मिला है.

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर गुम है किसी के प्यार में में भी इस हफ्ते बड़ी गिरावट देखी गई है. शो दूसरे स्थान पर है लेकिन संख्या में गिरावट आई है. शो को 2.2 रेटिंग मिली है. ऐसा लगता है कि ईशान, रीवा और सावी का ड्रामा अब थोड़ा उबाऊ होता जा रहा है.

 ‘ये रिश्ता…’ की हालत बिगड़ी

हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर झनक ने तीसरे स्थान पर अपनी जगह बरकरार रखी है लेकिन संख्या में गिरावट आई है. झनक और सृष्टि के बीच के सीन्स ने सबका ध्यान खींचा है. समृद्धि शुक्ला स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है इस हफ्ते काफी चर्चा में है. अरमान और रूही का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर कर दिया गया है.

इसी के साथ तेरी मेरी डोरियां, इमली, पंड्या स्टोर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, शिव शक्ति ने इस हफ्ते टॉप पांच में जगह बनाई है. इन सभी शोज को पूरे हफ्ते एक जैसी रेटिंग मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here