CSK से रवि अश्विन ने क्यों मांगी मदद? सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

0
24

CSK से रवि अश्विन ने क्यों मांगी मदद? सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

आईपीएल 2024 सीजन का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले से होगा. महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगी.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवि अश्विन का सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में भारतीय ऑफ स्पिनर ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स से मदद मांगी है. दरअसल, रवि अश्विन ने अपने पोस्ट के जरिए महेन्द्र सिंह धोनी की टीम से टिकट की गुजारिश की है. रवि अश्विन ने लिखा है- आईपीएल 2024 सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें बैंगलोर के एन. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. लेकिन इस मैच के लिए टिकट की डिमांड जोरों पर है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रवि अश्विन का पोस्ट…

रवि अश्विन आगे लिखते हैं कि मेरे बच्चे ओपनिंग सेरेमनी और चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले को देखना चाहते हैं. लेकिन टिकट की डिमांड बहुत ज्यादा है. इस पोस्ट के आखिरी में भारतीय ऑफ स्पिनर ने चेन्नई सुपर किंग्स को टैग किया है और लिखा प्लीज हेल्प… बहरहाल, सोशल मीडिया पर रवि अश्विन का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पहले मुकाबले में सीएसके के सामने आरसीबी की चुनौती…

बताते चलें कि आईपीएल 2024 सीजन का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले से होगा. महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगी. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले आईपीएल टाइटल की तलाश है. आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार टाइटल जीता. लिहाजा, इस सीजन सीएसके अपने टाइटल को डिफेंड करने के इरादे से उतरेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here