गोविंदा ने कहा,वह अपनी पत्नी सुनीता को डेट करने से डरते थे: वह 15 साल की थी, मैं 21 साल का था

0
74

गोविंदा कहते हैं कि वह पत्नी सुनीता को डेट करने से डरते थे: वह 15 साल की थी, मैं 21 साल का था

गोविंदा और सुनीता आहूजा ने हाल ही में अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने इस बात पर भी कुछ प्रकाश डाला कि उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा ने खुलासा किया कि उनके रिश्ते में सबसे पहले उनकी पत्नी सुनीता ने कदम रखा था।

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, राजा बाबू अभिनेता ने कहा कि सुनीता को उन्हें प्रभावित करने के लिए एक रिश्तेदार से एक चुनौती मिली। इस पर, बाद वाले ने कहा कि उन्होंने गोविंदा को प्रभावित करने के लिए डेटिंग शुरू करने से पहले एक साल से अधिक समय बिताया। गोविंदा ने तब साझा किया कि वह उसके साथ रिश्ते में रहने से डर रहे थे क्योंकि उस समय वह केवल 15 साल की थी जबकि वह खुद 21 साल के थे। कुली नंबर 1 स्टार ने कहा कि उन्हें इस बात की चिंता थी कि लोग उन्हें “बाल अपचारी” कहेंगे।

उन्होंने कहा, “वह (सुनीता) बहुत युवा और आधुनिक थी। मैं 15 साल की लड़की को डेट करने के लिए चाइल्ड मोलेस्टर कहलाने से डरती थी। हम दोनों युवा थे। मैंने उसे यह भी कहा था कि तुम इतनी छोटी हो, क्या तुम पता भी है कि तुम क्या कह रहे हो लेकिन उसने कहा कि वह सब कुछ जानती है और कहा कि मैं तुमसे प्यार करती हूं।”

‘हमारा रोमांस एक कार के अंदर शुरू हुआ’

उसी साक्षात्कार में, गोविंदा ने याद किया कि पहली बार उन्होंने सुनीता आहूजा का हाथ पकड़ा था। उन्होंने कहा कि वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद एक ही कार में जा रहे थे जब उन्होंने पहली बार एक-दूसरे का हाथ पकड़ा।

उन्होंने कहा, “गाड़ी चल रही थी और हमारे हाथ गलती से एक-दूसरे के हाथ लग गए. लेकिन सुनीता ने उसे हटाया नहीं और कसकर पकड़ लिया. मुझे लगा कि मैं पंजाबी हूं और मुझे अपना हाथ नहीं हटाना चाहिए. हमने जाहिर किया.” एक ही कार में एक-दूसरे के प्रति हमारी भावनाएं। हमारा रोमांस एक कार के अंदर शुरू हुआ।”

गोविंदा ने 1987 में सुनीता से शादी की। वे यशवर्धन आहूजा और टीना आहूजा के माता-पिता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here