मोहम्मद सिराज हुए चौथे टेस्ट से बाहर, रोहित शर्मा ने बताया 

0
55

IND vs AUS: इस कारण मोहम्मद सिराज हुए चौथे टेस्ट से बाहर, रोहित शर्मा ने बताया

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में गुरुवार को यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में गुरुवार को यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर में तीसरा टेस्ट जीतने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, भारत ने एक बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह मोहम्मद शमी को अंतिम एकादश में शामिल किया है.

टॉस हारने पर क्या बोले रोहित शर्मा, सिराज को लेकर क्या कहा

हम भी पहले बल्लेबाजी करते. हम जानते हैं कि क्या करने की जरूरत है. सिराज को आराम दिया गया है और शमी वापस आ गए हैं. कुछ समय के लिए ब्रेक लेना हमेशा अच्छा रहता है. हमें एक टीम के रूप में फिर से संगठित होकर खेलने की जरूरत है, आप कई चीजों पर विचार कर सकते हैं. पहले तीन टेस्ट में हमने जो सतह देखी, वह अच्छी पिच नहीं है, मुझे उम्मीद है कि यहां सभी पांच दिनों तक का खेल होगा.

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, श्रीकर भरत (w), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ (c), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (w), मिशेल स्टार्क, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुह्नमैन, नाथन लियोन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here