भरभरा कर गिरी 4 मंजिला बिल्डिंग, देखिए हादसे का VIDEO

0
66

दिल्ली: ताश के पत्तों की तरह भरभरा कर गिरी 4 मंजिला बिल्डिंग, देखिए हादसे का VIDEO

राजधानी दिल्ली के भजनपुरा में विजय पार्क इलाके में बिल्डिंग गिरी है. हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों को फिलहाल मौके पर रवाना किया गया है.

राजधानी दिल्ली में होली के दिन एक बड़ा हादसा हुआ. भजनपुरा इलाके में एक 4 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह भरभरा कर गिर गई. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल कैमरे से इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. हालांकि, इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है. इलाके में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

दिल्ली के भजनपुरा में विजय पार्क इलाके में बिल्डिंग गिरी

राजधानी दिल्ली के भजनपुरा में विजय पार्क इलाके में बिल्डिंग गिरी है. हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों को फिलहाल मौके पर रवाना किया गया है. बताया जा रहा है कि ग्राउंड प्लस 3 मंजिला इमारत थी. समय रहते बिल्डिंग में रहने वाले लोग बाहर कर दिया गया था. इतना ही नहीं बिल्डिंग काफी पुरानी भी बताई जा रही है.

इससे कुछ दिन पहले दिल्ली देहात के नजफगढ़ इलाके में एक 3 मंजिला इमारत का ऊपरी हिस्सा भरभरा कर नीचे गिर गया था. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई थी. फायर ब्रिगेड और दिल्ली पुलिस के साथ-साथ और भी एजेंसियों की टीम पहुंची. फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here