सोहेल की पहली शादी के आरोप से लेकर शादी की तैयारी तक;हंसिका मोटवानी ने सब कुछ बयां कर दिया है।

0
108

सोहेल की पहली शादी के आरोप से लेकर शादी की तैयारी तक; लव शादी ड्रामा में हंसिका मोटवानी ने सब कुछ बयां कर दिया है

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी से लेकर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और नयनतारा-विग्नेश शिवन तक, कई सेलेब्रिटी जोड़ों ने अपनी शादी के अधिकार बेचकर खूब पैसा कमाया है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेच दिए। जहां सिड और कियारा ने भी शादी के अधिकार किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचे हैं, वहीं बॉलीवुड-दक्षिण अभिनेता हंसिका मोटवानी की 4 दिन की शादी को एक विशेष शो के रूप में रखा गया है।

हंसिका ने सोहेल खटुरिया के साथ अपनी शादी की खबरों को ब्रेक करने का फैसला क्यों किया।

हंसिका के लव शादी ड्रामा का पहला एपिसोड डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आ गया है और इसमें वह सब कुछ दिखाया गया है जो अभिनेत्री द्वारा सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंधने के अपने फैसले की घोषणा के समय से हुआ था। पहले एपिसोड में हमें इस बात की झलक मिलती है कि हंसिका ने सोहेल खटुरिया के साथ अपनी शादी की खबरों को ब्रेक करने का फैसला क्यों किया। सोहेल के साथ पेरिस में उनके शादी के प्रस्ताव से पहली तस्वीरें साझा करना एक तत्काल निर्णय था।

हंसिका ने यह भी खुलासा किया कि कैसे वह सोहेल के साथ अपने रिश्ते को लोगों की नजरों में नहीं लाना चाहती थीं क्योंकि उनके पिछले रिश्ते ने सभी गलत कारणों से बहुत ध्यान खींचा था। जब परिवार एक परियों की कहानी वाली शादी को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, तो रिंकी के साथ सोहेल खतुरिया की पहली शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। ‘लव शादी ड्रामा’ में भी हंसिका को सोहेल के तलाक के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने पर जोर देते हुए दिखाया गया है। अभिनेत्री और उनका परिवार उस घोटाले को भी संबोधित करते हैं जो उनकी शादी से पहले सामने आया था, जिसने उनके सपनों के दिन को पटरी से उतारने की धमकी दी थी।

अपने अतीत के लिए खबरों में रहने और इसके लिए हंसिका को दोषी ठहराए जाने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, सोहेल ने कहा, “यह खबर सामने आई थी कि मैं पहले से शादीशुदा था और यह गलत प्रकाश में आया। यह ऐसा निकला जैसे ब्रेकअप की वजह से हुआ हो।” हंसिका, जो बिल्कुल असत्य और निराधार है।”

“मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है” – हंसिका

“सिर्फ इसलिए कि मैं उस समय उस व्यक्ति को जानता था इसका मतलब यह नहीं है कि यह मेरी गलती थी। मुझे इससे कोई लेना-देना नहीं है। क्योंकि मैं एक सार्वजनिक हस्ती हूं, लोगों के लिए मेरी ओर इशारा करना और मुझे खलनायक बनाना बहुत आसान था।” जनता की नजरों में हमेशा मीडिया के बारे में बात करते हुए हंसिका ने कहा कि यह एक सेलिब्रिटी होने की कीमत है जो मैं चुकाती हूं।

शादी के शो में हंसिका के अपनी मां मोना और भाई प्रशांत के साथ संबंधों को भी दिखाया गया है, और कैसे वे उसके निजी जीवन के बारे में विवादास्पद खबरों के बीच उसे शांत करने की कोशिश करते हैं। हंसिका मोटवानी ने सोहेल खतुरिया के साथ शादी की परियों की कहानी से तस्वीरें साझा कीं और वे रॉयल्स से कम नहीं दिखीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here