लग्जरी लाइफ जीता है साउथ का ये सुपरस्टार, हिंदी फिल्मों में भी कर चुका है कमाल, ‘पुष्पा’ की एक्ट्रेस को कर रहा डेट!

0
17
Oplus_131072

लग्जरी लाइफ जीता है साउथ का ये सुपरस्टार, हिंदी फिल्मों में भी कर चुका है कमाल, ‘पुष्पा’ की एक्ट्रेस को कर रहा डेट!

साउथ सिनेमा का एक ऐसा एक्टर जिसे डेब्यू के कई सालों के बाद बड़ी सफलता मिली. एक फिल्म ने इस एक्टर की जिंदगी बदल दी. उस एक्टर का नाम विजय देवरकोंडा है.

साउथ के कुछ एक्टर्स हैं जिन्हें न सिर्फ साउथ इंडियन दर्शक ही पसंद करते हैं बल्कि पूरे भारत में उनकी फिल्मों को पसंद किया जाता है. उन एक्टर्स में विजय देवरकोंडा का नाम भी शामिल है. उनका नाम चर्चा में तब आया जब साल 2019 में आई शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह आई. ‘कबीर सिंह’ विजय देवरकोंडा की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी.

फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (2017) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी. विजय देवरकोंडा ना सिर्फ फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं बल्कि अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं.

विजय देवरकोंडा का फैमिली बैकग्राउंड

9 मई 1989 को हैदराबाद में विजय देवरकोंडा का जन्म गोवर्धन राव और माधवी के यहां हुआ. विजय देवरकोंडा का सही नाम देवरकोंडा विजय साई है जो एक हिंदू तेलुगु परिवार से बिलॉन्ग करते हैं. विजय देवरकोंडा के पिता गोवर्धन राव तेलुगु टेलीविजन के फेमस डायरेक्टर रहे हैं. विजय देवरकोंडा ने 12वीं तक पढ़ाई हैदराबाद से ही की और फिर कॉमर्स की डिग्री हासिल की. विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद देवरकोंडा भी एक तेलुगु एक्टर हैं.

विजय देवरकोंडा की फिल्में

विजय देवरकोंडा ने साल 2011 कॉमेडी-रोमांटिक फिल्म Nuvvila से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ इज ब्यूटीफुल’ में नजर आए. विजय देवरकोंडा ने बैक टू बैक कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें बड़ी सफलता साल 2017 में मिली.

साल 2017 में संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ आई जिसमें लीड एक्टर के तौर पर विजय नजर आए और ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. संदीप रेड्डी ने इसी फिल्म का हिंदी रीमेक शाहिद कपूर के साथ ‘कबीर सिंह’ के नाम पर बनाई. विजय देवरकोंडा की उसके बाद कई फिल्में आईं जिनमें से कुछ सफल भी रहीं. साल 2022 में विजय की पहली हिंदी फिल्म ‘लाइगर’ आई जो असफल हुई थी.

किसे डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा?

साल 2018 में फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और साल 2019 में फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ आई और उन फिल्मों में विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना नजर आईं. बताया जाता है कि विजय और रश्मिका के रिलेशनशिप की शुरुआत वहीं से हुई. इन फिल्मों में रश्मिका-विजय की केमिस्ट्री देखने लायक थी और अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

रश्मिका मंदाना ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में श्रीवल्ली का किरदार निभाया और फेमस हो गईं. वहीं उन्होंने बॉलीवुड की भी कुछ सफल फिल्मों में काम किया है. रश्मिका ने भी अपने इंटरव्यूज में विजय देवरकोंडा के बारे में कई बातें स्वीकार की हैं.

विजय देवरकोंडा की नेटवर्थ

अगर बात विजय देवरकोंडा की कमाई की करें तो वो एक फिल्म के 8 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वहीं एक विज्ञापन के 1 से 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. विजय की इनकम विज्ञापन, फिल्में, सोशल मीडिया और ब्रांड एंडोर्सर के जरिए होती है. विजय का हैदराबाद में प्राइम एरिया में जुबली हिल्स पर एक शानदार बंगला है.

इतने करोड़ के मालिक हैं एक्टर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस घर की कीमत 15 ले 17 करोड़ रुपये है. विजय के पास एक से बढ़कर एक कारों के कलेक्शन हैं जिनकी कीमत 30 लाख से शुरू होकर 2 करोड़ तक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय देवरकोंडा की नेटवर्थ 70 से 75 करोड़ रुपए के आस-पास है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here