इन 3 ओवर में मैच हार गई संजू सैमसन की टीम, जानें राजस्थान रॉयल्स से कहां हुई चूक

0
11

इन 3 ओवर में मैच हार गई संजू सैमसन की टीम, जानें राजस्थान रॉयल्स से कहां हुई चूक

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 221 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 8 विकेट पर 201 रन बना सकी.

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रनों से हराया. वहीं, इस जीत के बाद ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 221 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 8 विकेट पर 201 रन बना सकी. राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन ने 46 गेंदों पर 86 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 6 छक्के जड़े, लेकिन इसके बावजूद राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा.

… तो इन 3 ओवरों में राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया!

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने महज 3 ओवर में राजस्थान रॉयल्स से जीत छीन ली. ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने आखिरी 3 ओवर में 53 रन जोड़े. लेकिन राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज आखिरी 3 ओवर में 20 रन बना सके. राजस्थान रॉयल्स का लोअर ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा. साथ ही इस टीम को फिनिशर की कमी खली. संजू सैमसन के आउट होने के बाद राजस्थान रॉयल्स की आखिरी उम्मीदें टिकी थी रोवमन पॉवेल पर… लेकिन इस बल्लेबाज ने निराश किया. रोवमन पॉवेल 10 गेंदों पर 13 रन बनाकर चलते बने.

दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद कितना बदला प्वॉइंट्स टेबल?

बताते चलें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स 12 मैचों में 12 प्वॉइंट्स के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. हालांकि, इस हार के बावजूद राजस्थान रॉयल्स 11 मैचों में 16 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर हैं. वहीं, श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स 11 मैचों में बेहतर नेट रन रेट और 16 प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर काबिज है. इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल की टॉप-4 टीमों में कोलकाता नाइट राइडर्स के अलावा राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here