मैं वापस आ रहा हूं,जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप से पहले शेयर की भावुक पोस्ट

0
41

मैं वापस आ रहा हूं, एशिया कप से पहले जसप्रीत बुमराह ने शेयर की भावुक पोस्ट

सितंबर 2022 से मैदान से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह ने अपनी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट फैंस को दिया है. बुमराह ने नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस पिछले काफी समय से जिस एक खिलाड़ी की फिटनेस की अपडेट का लगातार इंतजार कर रहे थे, वह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है. अब उन्होंने खुद ही अपनी वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अभी तक का सबसे बड़ा अपडेट दिया है. बुमराह पिछले साल सितंबर महीने से लगातार मैदान से बैक स्ट्रेस की समस्या की वजह से बाहर चल रहे हैं.

जसप्रीत बुमराह ने दिक्कत को दूर करने के लिए सर्जरी कराने का फैसला किया था. इस समय वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. पिछले काफी समय से उनकी वापसी को लेकर लगातार यह संभावना जताई जा रही है कि एशिया कप से बुमराह वापसी कर सकते हैं. अब खुद उन्होंने ही अपनी वापसी को लेकर बड़ी अपडेट दी है.

बुमराह ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है, कई सारी फोटो हैं, जिनमें वह गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के साथ बुमराह ने लिखा कि मैं घर वापस आ रहा हूं. इससे यह साफ समझा जा सकता है कि आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बुमराह की वापसी देखने को मिल सकती है.

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की गेंदबाजी को मिलेगी मजबूती

आयरलैंड के खिलाफ यदि बुमराह मैदान पर वापसी करते हैं तो इसके बाद एशिया कप के दौरान उनकी फिटनेस को सही तरह टीम मैनेजमेंट को परखने का मौका मिलेगा. ऐसे में यदि बुमराह एशिया कप में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को काफी राहत जरूर मिलेगी. इससे टीम के तेज गेंदबाजी विभाग को मजबूती मिलना तय है, जिसमें मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज पहले से ही मौजूद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here