‘प्यार में कभी कभी’ की रिलीज के बाद Dino Morea की दीवानी हो गई थी फीमेल फैंस, एक्टर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत

0
9

‘प्यार में कभी कभी’ की रिलीज के बाद Dino Morea की दीवानी हो गई थी फीमेल फैंस, एक्टर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत

डीनो मोरिया ने हाल ही बताया कि उनकी फिल्म प्यार में कभी कभी की रिलीज के बाद फीमेल फैंस उनकी दीवानी हो गई थी.उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म के काफी बज के बाद भी ये अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी.

डिनो मोरिया बॉलीवुड के सबसे गुड लुकिंग एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने ’90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में ओजी रोमांटिक हीरो के रूप में लाखों महिला फैंस के दिलों पर राज किया था. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म प्यार में कभी कभी की रिलीज के बाद वे नेशनल क्रश से कम नहीं थे और इस दौरान फैंस ने भी कई क्रेजी हरकतें की थी.

नाम बदलने के लिए कहा गया था

सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में बातचीत में, डिनो मोरिया ने खुलासा किया कि फिल्म प्यार में कभी कभी के निर्माता शैलेन्द्र सिंह ने उन्हें अपना नाम बदलकर सिद्धांत रखने की सलाह दी थी. डिनो ने खुलासा किया कि मेकर उनके नाम से सहमत नहीं थे और उन्होंने एक्टर को इसे बदलने के लिए मनाने की बहुत कोशिश की.

डीनो ने बताया, “मेरे निर्माता मेरा नाम बदलकर सिद्धांत रखना चाहते थे ‘ये डिनो क्या है? डिनो मोरिया कैसा नाम है?’ मैंने कहा, ‘हर कोई मेरा नाम जानता है, आप मेरा नाम क्यों बदलना चाहते हैं?’ अगर मैं बाहर जाकर अपना इंट्रोडक्शन सिद्धांत के रूप में दूंगा, तो लोग कंफ्यूज हो जाएंगे. मैं अपना नाम बदलने की सोच रहा था. उन्होंने इसे मेरे दिमाग में डाल दिया. फिर मैंने आख़िरकार कहा, ‘नहीं, मैं अपना नाम नहीं बदल रहा हूं.’मैं’ जो हूं मुझे वैसा ही जाना जाएगा.”

पहली फिल्म के बाद फीमेल फैंस हो गई थी दीवानी

इंटरव्यू के दौरान डिनो मोरिया ने अपनी फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ की रिलीज के बाद हासिल हुए स्टारडम का सबसे दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया. एक्टर ने बताया, “प्रमोशन के दौरान क्रेजीनेस था, पागलपन था. गाने पहले ही आ चुके थे. हम किड्स का नया ग्रुप थे, इसलिए बहुत क्यूरोसिटी थी. उस समय की अन्य चलन वाली फिल्मों के उलट ये फ्रेश थी. मुझे याद है कि कोलकाता में एक प्रीमियर के बाद थिएटर के बाहर लड़कियों ने मेरी जैकेट खींची थी. मेरे शरीर पर खरोंचें थीं. मैंने खुद से कहा, ‘ये अलग तरह का पागलपन है’ ऐसा मुझे पहली बार महसूस हुआ. जब मैं फिल्म की रिलीज के बाद अपने होमटाउन बेंगलुरु गया, तो मैंने वहां भी पागलपन देखा. ये मैजिकल था.”

‘प्यार में कभी कभी’ के बाद काम मिलना मुश्किल हो गया था

इंटरव्यू में, डिनो ने ये भी जिक्र किया कि हालांकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई, लेकिन फिर भी इससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी और सराहना मिली. लेकिन इन सबके बावजूद, शुरुआती क्रेज के बावजूद उन्हें इसके बाद फिल्मों में अच्छे ऑफर नहीं मिल पाए.

डीनो ने कहा, “ “ये एक अजीब इंडस्ट्री है? फिल्म के बाद मॉडलिंग का कोई ऑफर नहीं आ रहा था. मैं जहां भी जाता, एक्टर-मॉडल की तरह ही जाता. मेरा प्राइस अलग था. मैं अपीयरेंट दे रहा था और शो के फाइनल में काम कर रहा था. उत्साह एक अलग लेवल पर चला गया. मुझे बहुत अच्छा लगा लेकिन प्यार में कभी कभी की सफलता के तुरंत बाद मुझे कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई. मैं इस शांति के पीछे का कारण नहीं जानता. फिल्म को लेकर काफी क्रेज होने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. मैं हैरान था, कुछ भी नहीं हो रहा था और कोई भी फिल्म मेरे पास नहीं आ रही थी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here