दस साल बाद फिर रिएलिटी शो का हिस्सा बनेंगे ‘हीरामंडी’ के मिस्टर कार्टराइट, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का मिला ऑफर!

0
16
Oplus_131072

दस साल बाद फिर रिएलिटी शो का हिस्सा बनेंगे ‘हीरामंडी’ के मिस्टर कार्टराइट, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का मिला ऑफर!

‘हीरामंडी’ में मिस्टर कार्टराइट के रोल से जेसन शाह ने भी खूब वाहवाही लूटी. अब खबरें हैं कि जेसन एक बार फिर ओटीटी पर दमदार परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं.

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ सुर्खियों में बनी हुई है. सीरीज को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. ‘हीरामंडी’ में जहां मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और अदिति राव हैदरी ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता तो वहीं मिस्टर कार्टराइट के रोल से जेसन शाह ने भी खूब वाहवाही लूटी.

अब खबरें हैं कि जेसन शाह एक बार फिर ओटीटी पर दमदार परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं. फिल्मी बीट की मानें तो ‘हीरामंडी’ एक्टर को सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब जेसन को रिएलिटी शो का ऑफर मिला हो. 10 साल पहले भी वे बिग बॉस में नजर आ चुके हैं.

बिग बॉस 10 में नजर आए थे एक्टर

जेसन शाह बिग बॉस के 10वें सीजन में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे. कम वक्त में भी शाह ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया था और खूब फेम हासिल किया था. वे 2-3 हफ्ते तक ही शो में रहे और उसके बाद उन्हें अपनी हेल्थ से जुड़ी प्रॉब्लम्स के चलते शो से बाहर निकलना पड़ा. अब एक बार फिर वे बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं.

‘हीरामंडी’ में जेसन शाह की एक्टिंग की हुई तारीफ

बता दें कि ‘हीरामंडी’ में जेसन शाह ने ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. सीरीज में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के साथ इंटीमेट सीन्स भी दिए. भंसाली की सीरीज में उनकी एक्टिंग को भी ऑडियंस ने काफी पसंद किया. अब उनके बिग बॉस में शामिल होने की खबरों ने फैंस को और भी एक्साइट कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here