‘इंडी गठबंधन तो खुद मैदान छोड़कर भाग गए’, खजुराहो में कांग्रेस पर वीडी शर्मा ने साधा निशाना

0
12

‘इंडी गठबंधन तो खुद मैदान छोड़कर भाग गए’, खजुराहो में कांग्रेस पर वीडी शर्मा ने साधा निशाना

वीडी शर्मा ने कहा कि जनता का समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. आज रामनवमी पर उन्होंने खजुराहो में लोगों का बधाई दी साथ ही इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा.

आज पूरे देश में रामनवमी का पर्व मनाया जा रहा है. इस मौके पर मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नजर आए.

मीडिया कर्मी से बात करते हुए विष्णुदत्त शर्मा ने कहा, ”इंडिया गठबंधन तो खुद मैदान छोड़कर पूरी तरह से भाग गए. कांग्रेस भी भाग गई, सपा भी भाग गई. ऑरवर्ड फॉरवर्ड ब्लॉक यह वह लोग हैं. जो देश विरोधी ताकतों के साथ काम करने वाले लोग हैं.”

‘दुर्भाग्य है कि…’

बीजेपी सांसद वीडी शर्मा ने कहा, ”यह घोर वामपंथी जो नक्सलवाद का समर्थन करने वाले लोग हैं, जो देश के अंदर आतंकवाद का समर्थन करने वाले लोग है. दुर्भाग्य है कि ऐसे लोगों को वह कह रहे हैं कि इन्हें हम समर्थन देते हैं.”

जनता का समर्थन पीएम मोदी के साथ है

वीडी शर्मा ने आगे कहा कि लेकिन जनता का समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. जनता का समर्थन आज राममय वातावरण पूरे देश का मध्य प्रदेश का खजुराहो का हुआ है. जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की संकल्प के साथ आज जनता ने खजुराहो लोकसभा में आशीर्वाद दिया है.

बता दे कि लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर वीडी शर्मा लगातार जनसभा कर रहे हैं. बीजेपी ने उन्हें एक बार फिर से खजुराहो लोकसभा सीट से टिकट दिया है. खजुराहो लोकसभा सीट में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here