मनीषा रानी जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री? विवेक अग्निहोत्री के संग नजर आईं एक्ट्रेस

0
18
Oplus_131072

मनीषा रानी जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री? विवेक अग्निहोत्री के संग नजर आईं एक्ट्रेस

मनीषा रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हाल ही में मनीषा ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के साथ फोटोज शेयर की हैं. जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के बाद से ही मनीषा रानी ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. इसके बाद मनीषा ने ‘झलक दिखला जा 11’ की ट्रॉफी भी जीती. मनीषा रानी बिहार से बिलॉन्ग करती हैं. उनकी लाइफ स्ट्रगल से भरी हुई है. जब वो पांचवी क्लास में थीं तब उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था. मनीषा अपने पापा के साथ रहती हैं. इसके बाद मनीषा के पिता ने ही उनका खूब ख्याल रखा है.

मनीषा रानी जल्द करेंगी फिल्मों में एंट्री?

‘झलक दिखला जा 11’ के फिनाले के दौरान मनीषा रानी को ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का काफी सपोर्ट मिला. हाल ही में मनीषा ने विवेक अग्निहोत्री के साथ एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा. वहीं दोनों को साथ में देखकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि मनीषा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह बैठी हुई है और उनके पीछे डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पोज दे रहे हैं. दोनों ही इस फोटो में स्माइल कर रहे हैं. मनीषा के इस पोस्ट पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि मनीषा रानी की तरफ से बॉलीवुड में जाने को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है.

‘मुझे शर्मिंदगी महसूस हो रही थी…’

फोटो के कैप्शन में मनीषा ने लिखा- ‘कितने अच्छे इंसान हैं. इतने अनुभवी इंसान के साथ सोफे पर बैठने में मुझे शर्मिंदगी महसूस हो रही थी. लेकिन विवेक सर बहुत प्यारे इंसान है. इस फोटो के लिए उन्होंने मुझे बैठाया और खुद खड़े हो गए. आपसे मिलकर बहुत खुश हूं सर.’ वहीं इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने भी X फोटो को शेयर कर मनीषा के लिए लिखा- ‘चमकते रहो और मुस्कुराते रहो, सबसे अच्छे रहो.’

मनीषा रानी का बिहार से मुंबई तक का सफर

मनीषा को शुरुआत से ही डांस करने का काफी शौक रहा है. मनीषा जब बारहवीं क्लास में थीं, तो वह डांसिंग रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भाग लेना चाहतीं थीं. लेकिन, मनीषा के पापा ने उन्हें भेजने से मना कर दिया. इसके बाद मनीषा ने टिक टॉक पर वीडियो बनाकर शेयर करना शुरु किया. उनके काम से उन्हें कई लाइव इवेंट्स और फंक्शन में परफॉर्म करने का मौका मिला. वहीं, इसके बाद बिग बॉस के शो से मनीषा रानी की फैन फॉलोइंग बढती चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here