सलमान खान के सपोर्ट में आई AICWA, एक्टर की सुरक्षा के लिए पीएम मोदी से की अपील, कहा-

0
9
Oplus_131072

सलमान खान के सपोर्ट में आई AICWA, एक्टर की सुरक्षा के लिए पीएम मोदी से की अपील, कहा-

बीते दिन सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई गोलीबारी से हर कोई सन्न है. वहीं अब एआईसीडब्ल्यूए ने एक बयान जारी पीएम मोदी से सलमान की सुरक्षा पर ध्यान देने की अपील की है.

14 अप्रैल को सलमान खान के मुंबई स्थित घर के पास गोलियां चलीं, जिससे हर कोई हिल गया. रविवार की सुबह, लगभग 5 बजे, दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात लोगों ने मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की और मौके से भाग गए. इस घटना के बाद तुरंत एफआईआर दर्ज की गई. वहीं जांच जारी होने के बीच ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक बयान जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सलमान खान के लिए ज्यादा सुरक्षा की अपील की है.

AICWA ने सलमान खान को लेकर जताई चिंता

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक बयान जारी कर इस हैरान कर देने वाली घटना पर चिंता जाहिर की. एएनआई के मुताबिक, बयान में कहा गया है, ”दो लोगों ने आज सुबह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाईं. सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड या भारत में ही नहीं जाने जाते, उन्हें उनके योगदान के लिए दुनिया भर में पहचाना जाता है. फैक्ट ये है कि मुंबई में, खासकर शहर के सबसे वीआईपी इलाके में गोलीबारी हो रही है, आम नागरिकों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा होती है जब सलमान खान खुद सुरक्षित नहीं हैं. मौजूदा चुनावी माहौल में गैंगस्टर खुलेआम गोलियां चला रहे हैं.’

AICWA ने सलमान के लिए पीएम मोदी से की अपील

एसोसिएशन ने आगे अपने बयान में पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से बॉलीवुड के भाईजान की सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देने की अपील की है. बयान में कहा गया है, “ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन प्रधान मंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री माननीय श्री अमित शाह से सलमान खान की सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देने और शूटिंग के लिए जिम्मेदार ग्रुप को खत्म करने की अपील करता है. इस घटना ने पूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल पैदा कर दिया है. गैंगस्टर इस डर का फायदा उठाकर बॉलीवुड से पैसा वसूल सकते हैं, क्योंकि अक्सर बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सलमान खान को निशाना बनाया जा रहा है.”

सलमान और फैमिली को दिया सपोर्ट में आगे आई AICWA

एसोसिएशन ने आगे कहा, “ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन अभिनेता सलमान खान और उनके परिवार के साथ खड़ा है क्योंकि सलमान खान हमारे परिवार (बॉलीवुड) का हिस्सा हैं. इसके अलावा, सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, गैंगस्टर, चाहे वह कोई भी हो, सलमान खान को निशाना बनाकर अपना नाम कमाना चाहता है. गोलीबारी की आगे की घटनाओं को रोकने के लिए अधिकारियों के लिए इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करना जरूरी है, क्योंकि हर जिंदगी मायने रखती है और पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री, साथ ही देश, सलमान खान के साथ मजबूती से खड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here