ईशान किशन ने प्रैक्टिस में जड़े जमकर छक्के, ‘चाबुक शॉट’ देखकर फैन हो गए सूर्या

0
14
Oplus_131072

ईशान किशन ने प्रैक्टिस में जड़े जमकर छक्के, ‘चाबुक शॉट’ देखकर फैन हो गए सूर्या

ईशान किशन प्रैक्टिस के दौरान काफी अच्छी बैटिंग करते हुए नजर आए. इस दौरान सूर्यकुमार यादव बाउंड्री लाइन के करीब बैठे थे.

ईशान किशन ने हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अच्छी पारी खेली थी. उन्होंने 42 रन बनाए थे. मुंबई इंडियंस के लिए वे कई मौकों पर अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. टीम का अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है. इस मुकाबले से पहले ईशान शानदार अंदाज में बैटिंग करते नजर आए. उनके शॉट देखकर सूर्यकुमार यादव भी फैन हो गए. सूर्या ने तारीफ भी की. मुंबई इंडियंस ने इसका एक वीडियो शेयर किया है.

दरअसल मुंबई ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें ईशान किशन बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान कई शॉट खेले. ईशान की प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार और बाकी साथी खिलाड़ी बाउंड्री के पास ही बैठे थे. उनके शॉट देखकर सूर्या ने भी तारीफ की. इस वीडियो को खबर लिखने तक 35 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और कई फैंस ने रिएक्शन भी दिया है.

अगर ईशान किशन के इस सीजन में प्रदर्शन को देखें तो उन्होंने 4 मैचों में 92 रन बनाए हैं. ईशान गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीरो पर आउट हो गए थे. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 34 रन बनाए थे. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 16 रन बनाए थे. इसके बाद दिल्ली के खिलाफ 42 रनों की पारी खेली थी.

मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में फिलहाल आठवें नंबर पर है. उसने 4 मैच खेले हैं और सिर्फ एक में जीत दर्ज की है. उसका अगला मुकाबला आरसीबी से है. आरसीबी नौवें नंबर पर है. उसने 5 मैच खेले हैं और सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज की है. इन दोनों टीमों के पास 2-2 पॉइंट्स हैं. आरसीबी और मुंबई का मुकाबला दिलचस्प हो सकता है. इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली का सामना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here