डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी अपर्णा यादव? BJP नेता ने खुद साफ की तस्वीर

0
13
Oplus_131072

डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी अपर्णा यादव? BJP नेता ने खुद साफ की तस्वीर

Aparna Yadav ने Dimple Yadav के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर अब तस्वीर साफ कर दी है. बीते कुछ दिनों में कई बार यह अटकलें लगीं थीं.

भारतीय जनता पार्टी की नेता और मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव ने अपनी जेठानी और समाजवादी पार्टी की नेता एवं मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर सारी तस्वीर साफ कर दी है.

अपर्णा यादव ने डिंपल के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि- डिंपल के खिलाफ कभी चुनाव नहीं लड़ूंगी. वह मेरी जेठानी हैं. उनका सदैव आदर है. उनके लिए मेरे मन में हमेशा आदर है. उनके मन में क्या है ये वो बता सकती हैं.

इसके अलावा अपर्णा ने कहा कि वह प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. अगर पार्टी उन्हें मौका दे तो वह प्रियंका के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस का जनाधार खत्म हो गया है.

अपर्णा ने यह दावा भी किया कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने मुझसे कहा था कि भारतवर्ष को मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) जैसे व्यक्ति की ज़रूरत है.

डिंपल ने दिया था ये जवाब

बता दें डिंपल यादव, सपा के टिकट पर मैनपुरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं. बीते दिनों मैनपुरी से अपर्णा यादव को भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चाओं पर डिंपल यादव ने कहा कि मुझे इस बात का संज्ञान नहीं है. मैं क्षेत्र में हूं. मैं समझती हूं कि सपा बहुत मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है. लोगों का सहयोग-प्यार मिल रहा है.

बीते महीने अपर्णा ने सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी नेता सुनील बंसल से मुलाकात की थी. इसके बाद यह अटकलें लगाईं जा रहीं थी कि अपर्णा को बीजेपी चुनाव लड़ा सकती है. इस बात की संभावना ज्यादा जताई जा रही थी कि बीजेपी अपर्णा को परिवार में ही किसी के खिलाफ चुनाव लड़ा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here