राम चरण ने अपने जन्मदिन पर पत्नी और बेटी संग तिरुपति बालाजी मंदिर में टेका माथा, वीडियो वायरल

0
20

राम चरण ने अपने जन्मदिन पर पत्नी और बेटी संग तिरुपति बालाजी मंदिर में टेका माथा, वीडियो वायरल

साउथ एक्टर राम चरण ने अपने जन्मदिन के मौके पर आज सुबह तिरुपति बालाजी मंदिर में परिवार संग दर्शन किए. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

साउथ के सुपरस्टार रामचरण आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर तमाम सेलेब्स और फैंस एक्टर को खूब बधाई दे रहे हैं. वहीं रामचरण ने अपने स्पेशल डे पर भगवान के चरणों में माथा टेककर दिन की शुरुआत की. ‘आरआरआर’ अभिनेता परिवार संग तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन किए. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राम चरण ने जन्मदिन पर परिवार संग मंदिर में टेका माथा

राम चरण ने अपने 39वें जन्मदिन के अवसर पर आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में पूजा-अर्चना की. एक्टर के साथ उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी और उनकी बेटी क्लिन कारा कोनिडेला थीं. एएनआई द्वारा एक्स अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में, राम चरण व्हाइट कुर्ता और धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी उपासना पिंक कलर की साड़ी में दिख रही हैं. वहीं रामचरण और उनके परिवार के साथ उनके कुछ करीबी भी नजर आए.

कैमरों को देख बेटी का चेहरा छिपाया

वहीं मंदिर जाने के दौरान उपासना अपनी बेटी क्लिन को अपनी गोद में लिए हुए थीं. चारों तरफ से कैमरों और मीडिया को देख उपासना ने अपनी बेटी का चेहरा अपने आंचल में छुपा लिया था. बता दें कि कपल ने अभी तक अपनी नन्ही प्रिंसेस का चेहरा रिवील नहीं किया है. रामचरण और उपासना अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं.

राम चरण वर्क फ्रंट

राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगें. इस फिल्म को निर्देशक शंकर ने डायरेक्ट किया है. ‘गेम चेंजर’ में अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी, राम मदन की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका और एक अन्य साथी आईएएस अधिकारी होंगी. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है और म्यूजिक डिपार्टमेंट थमन द्वारा संभाला जा रहा है.

वहीं फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि राम चरण के जन्मदिन के मौके पर उन्हें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ की झलक देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here