धोनी के मजाक से उड़े ब्रावो के होश, नहीं देखा होगा माही का ये अंदाज

0
21

धोनी के मजाक से उड़े ब्रावो के होश, नहीं देखा होगा माही का ये अंदाज

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच के बाद एमएस धोनी ने ड्वेन ब्रावो के साथ ऐसा मज़ाक किया, जिससे वो डर गए थे. देखें दोनों का मजेदार वीडियो.

आईपीएल 2024 में 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस का मैच खेला गया, जिसमें CSK ने बेहद आसानी से GT को 63 रन से हरा दिया था. चेन्नई ने रचिन रवींद्र की 46 रन की ताबड़तोड़ पारी और शिवम दुबे के अर्धशतक की बदौलत 206 रन का स्कोर खड़ा किया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाती रही. CSK के गेंदबाज दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान और रवींद्र जडेजा समेत अन्य गेंदबाजों ने भी टीम की जीत में अहम योगदान दिया.

मैच के बाद चेन्नई के खिलाड़ी ग्राउंड से बाहर जा रहे थे, तभी एमएस धोनी के सामने ड्वेन ब्रावो आए. धोनी ने मस्ती भरे अंदाज में ब्रावो के साथ मज़ाक करने की कोशिश की जिससे वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रावो डर गए थे. उनका मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. धोनी और ब्रावो IPL में करीब 10 साल तक एकसाथ खेले हैं और उनकी दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. कुछ दिन पहले ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी के फैंस के लिए एक गाना भी गाया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ समीर रिज़वी ने अपना आईपीएल डेब्यू किया था और अपने करियर की पहली ही गेंद पर उन्होंने छक्का जड़ दिया था. समीर ने 6 गेंद में 14 रन बनाए, जिनमें 2 गगनचुंबी छक्के भी शामिल रहे. उन्होंने एमएस धोनी से मिली सलाह को अपने अच्छे प्रदर्शन का श्रेय दिया था. खैर धोनी ने अब CSK की कप्तानी छोड़ दी है, लेकिन खिलाड़ियों पर अब भी उनका प्रभाव कम नहीं हुआ है. आपको बता दें कि ब्रावो साल 2022 से CSK के गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर रहे हैं. उन्होंने अपने IPL करियर में खेले 161 मैचों में 1,560 रन बनाने के अलावा 183 विकेट चटकाए थे. वो इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से एक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here