अशोक गहलोत को राजस्थान में चौंकाने वाले नतीजे की उम्मीद, कहा- ‘लोगों में बीजेपी के खिलाफ…’

0
17

अशोक गहलोत को राजस्थान में चौंकाने वाले नतीजे की उम्मीद, कहा- ‘लोगों में बीजेपी के खिलाफ…’

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने रविवार को पाली का दौरा किया. यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि चुनाव के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में जाएंगे.

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने दावा किया कि इस बार के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में प्रदेश की सीटों पर नतीजे चौंकाने वाले रहेंगे. गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि दो बार से बीजेपी के 25 सांसद चुनकर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने प्रदेश के मुद्दों को लेकर कोई आवाज नहीं उठाई है.

पाली में पत्रकारों से बातचीत में गहलोत ने कहा, ”मैं समझता हूं कि इस बार चौंकाने वाले परिणाम आएंगे. पिछली दो बार से 25 लोग (बीजेपी) चुनकर आए और उन्होंने क्या आवाज उठाई. कोई आवाज उठाई क्या?” पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी ने जिस तरह हमपर सवाल किए थे हम भी उनसे सवाल करेंगे. उन्होंने कहा, ” इस बार हमलोग सवाल उठाएंगे क्योंकि हम पर भी आरोप लगाए गए हैं. हम पीएम मोदी और अन्य नेता से सवाल पूछेंगे.”

हमारी स्कीम को किया जा रहा बंद- अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि कहा कि जो स्कीम हमने शुरू की थी राज्य की जनता ने भी माना था कि अच्छी स्कीम थी लेकिन अब उसे कमजोर किया जा रहा है और बंद किया जा रहा है. लोगों में गुस्सा है और उसका फायदा हमें चुनाव में मिलेगा. कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी की सरकार में बीते ढाई महीने में रेप और चोरी की इतनी घटनाएं हुई हैं. इतने रेप हुए हैं चोरियां हुई हैं.

रेप की घटनाओं पर गहलोत ने उठाया सवाल

अशोक गहलोत ने कहा कि हम पर आरोप लगाते थे और कहते थे रेप की राजधानी बन गई है. हम भी पीएम मोदी और अन्य नेताओं से पूछेंगे कि अब क्या हो रहा है लोग लूटकर भी ले जा रहे हैं और हत्या भी कर रहे हैं. गहलोत ने उदयपुर के कन्हैया लाल की हत्या मामले का मुद्दा भी उठाया और कहा कि उस मामले में बीजेपी ने 5 लाख, 15 लाख देने का झूठा वादा किया और झूठ बोल-बोलकर ये चुनाव जीत गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here