जमुई या हाजीपुर? चिराग ने खुद बताया किस सीट से लड़ेंगे चुनाव, कहा- ‘CM नीतीश को…’

0
20

जमुई या हाजीपुर? चिराग ने खुद बताया किस सीट से लड़ेंगे चुनाव, कहा- ‘CM नीतीश को…’

बिहार में चिराग पासवान को पांच सीटें दी गई हैं. जमुई से मौजूदा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि वो इस बार हाजीपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

बिहार में एनडीए में सीट बंटवारे के बाद चिराग पासवान किस सीट से लड़ेंगे, इसका भी एलान कर दिया है. उन्होंने साफ किया कि वो हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार का धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने भी गठबंधन धर्म निभाया है.

सीटों के बंटवारे के एलान के बाद चिराग पासवान ने कहा, “मैं बीजेपी को धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमारी पार्टी का सम्मान किया और हमें उचित स्थान दिया. हमको गठबंधन में उचित स्थान मिला है. मैं नीतीश कुमार को भी धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने भी गठबंधन धर्म निभाया है. मैं हाजीपुर से चुनाव लडूंगा. हमने भी गठबंधन में अपनी एक सीट छोड़ी है. कहीं न कहीं सभी को गठबंधन में कुछ ना कुछ बलिदान देना पड़ता है. मैं हर चुनौती के लिए तैयार हूं. मेरे सामने कोई भी चुनौती आती है तो उसका शक्ति से सामना करूंगा.”

बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अनबन के सवाल पर उन्होंने कहा, “मेरे लिए देश सबसे ऊपर है. अभी इन सब बातो पर ध्यान नहीं देना चाहिए। हमको बिहार में सभी 40 सीटें जितनी हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here