ऑटो ड्राइवर पिता की बेटी को मिला अवॉर्ड, नीता अंबानी ने बताया कि क्यों हो गईं फैन

0
23

ऑटो ड्राइवर पिता की बेटी को मिला अवॉर्ड, नीता अंबानी ने बताया कि क्यों हो गईं फैन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद मुंबई इंडियंस की ऑनर नीता अंबानी ने कहा कि एस सजना पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएट हैं, उनके पिता ऑटो ड्राइवर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने क्रिकेट को चुना.

हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी है. वीमेंस प्रीमियर लीग का पहला सीजन मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया था. लिहाजा, इस सीजन मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरी है. हालांकि, मुंबई इंडियंस को अपने आखिरी लीग स्टेज मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद डिफेंडिंग चैंपियन के प्लेऑफ में पहुंचने पर कोई असर नहीं पड़ा.

बहरहाल, इस मैच के बाद मुंबई इंडियंस की ऑनर नीता अंबानी ने एस सजना पर बयान दिया. नीता अंबानी का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पिता ऑटो ड्राइवर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने…’

वीमेंस प्रीमियर लीग में एस सजना मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. इस खिलाड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मुकाबले में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर मुंबई इंडियंस को यादगार जीत दिलाई थी. लेकिन एस सजना का सफर मुश्किलों से भरा रहा. इस खिलाड़ी की कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है. दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस मैच के बाद नीता अंबानी ने कहा कि एस सजना पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएट हैं, उनके पिता ऑटो ड्राइवर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने क्रिकेट को चुना.

‘मुझे उम्मीद है एस सजना बाकी लड़कियों के लिए…’

नीता अंबानी आगे कहती हैं कि मुझे उम्मीद है एस सजना बाकी लड़कियों के लिए उदाहरण बनेंगी. साथ ही माता-पिता अपनी बेटियों को मनमुताबिक पेशा चुनने का अवसर देंगे. उन्होंने कहा कि वीमेंस प्रीमियर लीग किसी भी खेल में लड़कियों के लिए बढ़िया उदाहरण है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here