मोदी सरकार के काम से खुश हो जनता जिताएगी

0
82
मोदी सरकार के काम से खुश हो जनता जिताएगी
मोदी सरकार के काम से खुश हो जनता जिताएगी

मोदी सरकार के काम से खुश हो जनता जिताएगी
भाजपा को सातों सीटें : रोमेश चन्द्र गुप्ता
* भाजपा नें उतारे हैं जमीन से जुड़े चेहरे

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,भाजपा द्वारा जारी की गई प्रत्याशियों की पहली लिस्ट दिल्ली में भाजपा की जीत की तरफ है पहला कदम, जी हां ऐसा कहना है भाजपा के पूर्व निगम पार्षद शाहदरा जिला भाजपा के महामंत्री रोमेश चंद्र गुप्ता का। वीर अर्जुन ने रोमेश चंद्र गुप्ता से की बातचीत और उनसे जाना की आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने क्या रणनीति बनाई है व भाजपा दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन से किस तरह मुकाबला करेगी जिस
पर रोमेश चंद्र गुप्ता ने कहा की दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन से भाजपा अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों के आधार पर मुकाबला करेगी और मुझे पूर्ण विश्वास है की इस मुकाबले में जीत भाजपा की ही होगी।

रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा की अबकी बार जनता के सामने जहां एक तरफ भाजपा का सुशासन है वहीं अन्य राजनीतिक पार्टियों का कुशासन है। रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा की भाजपा के सुशासन ने देश के हर धर्म, हर वर्ग, हर जाति व हर समुदाय के लिए काम किया है और सबसे बड़ी बात यह है की भाजपा के द्वारा बनाई गई नीतियों का व भाजपा के द्वारा लागू की गई योजनाओं का जनता को सीधा लाभ मिला है इसलिए जनता भाजपा के द्वारा किए गए विकास के कार्यों से परिचित है। रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा की जनता इस बात को अच्छे से पहचान चुकी है की भाजपा वो राजनीतिक दल है जिसकी कथनी और करनी में कोई अंतर नही है, जो वादे भाजपा ने जनता से किए थे उन वादों को भाजपा ने पूरा भी किया है। रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा की भाजपा की पहली लिस्ट भी इसी बात की तरफ इशारा करती है की भाजपा के उम्मीदवार ही लोकसभा चुनाव जीतेंगे क्योंकि सभी उम्मीदवार जनता से जुड़े हुए है और सबसे बड़ी बात भाजपा ने नारी सशक्तिकरण का भी पूरा ध्यान रखा है तभी तो दिल्ली में घोषित किए पांच उम्मीदवारों में से दो उम्मीदवार महिला है।

रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा की भाजपा के द्वारा दस वर्षों में किए गए विकास कार्य, जनता का भाजपा पर भरोसा, पहली लिस्ट में घोषित किए गए उम्मीदवारों की जमीनी पकड़ इसी बात की तरफ इशारा करते है की दिल्ली में सभी सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार ही जीत हासिल करेंगे और अगर मैं पूरे देश की बात करू तो मैं एक ही बात कहूंगा की अबकी बार 400 पार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here