सोशल मीडिया पर की दोस्ती…, खाने में मिलाया नशीला पदार्थ… और फिर की हैवानियत

0
32

सोशल मीडिया पर की दोस्ती…, खाने में मिलाया नशीला पदार्थ… और फिर की हैवानियत

पुलिस ने बताया कि आंबेडकर नगर पुलिस थाने में बुधवार को दर्ज मामले के आधार पर दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया.

सोशल मीडिया के तेजी से बढ़ते चलन के बीच इसकी आड़ में अपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हुआ है. सोशल मीडिया पर युवा दोस्ती कर लड़कियों को निशाना बना रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 18 साल की एक युवती के दोस्त रहे दो लोगों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने शुक्रवार को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि आंबेडकर नगर पुलिस थाने में बुधवार को दर्ज मामले के आधार पर दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने दोपहर करीब एक बजे उसे मदनगीर के एक चौराहे पर बुलाया.

धमकी देकर ले गए साथ

शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि युवती ने दावा किया कि उन्होंने उसे अपने स्कूटर पर बैठने के लिए कहा. उसने इंकार करने पर आरोपियों ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जिसके बाद वह उनके साथ जाने के लिए मजबूर हो गई.

खाने में मिलाया नशीला पदार्थ

पुलिस के अनुसार, पीड़िता को दोनों आरोपी मालवीय नगर ले गए जहां उन्होंने खाना खाया. युवती ने दावा किया कि आरोपियों ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था और खाने के बाद उसे चक्कर आने लगे. पीड़िता ने शिकायत में बताया कि युवती को जब होश आया तब उसे पता चला कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया है.

इन धाराओं में केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि 19 और 21 साल के आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी (गैंगरेप), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here