जी.बी.रोड की महिलाओं और बच्चों के साथ मनाया गौतम गंभीर नें श्री राम पर्व

0
135
जी.बी.रोड की महिलाओं और बच्चों के साथ मनाया गौतम गंभीर नें श्री राम पर्व
जी.बी.रोड की महिलाओं और बच्चों के साथ मनाया गौतम गंभीर नें श्री राम पर्व

जी.बी.रोड की महिलाओं और बच्चों के साथ मनाया गौतम गंभीर नें श्री राम पर्व

* साड़ियाँ बांटी,दीप जलाये

नई दिल्ली ( सी.पी.एन.न्यूज़ ) : जीबी रोड की महिलाओं और उनके बच्चों के साथ पूर्वी दिल्ली सांसद गौतम गंभीर ने मनाया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का ऐतिहासिक उत्सव , कहा “ सब के राम-सब में राम” , बांटी साड़ियां – शॉल और जलाया दीप -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर के निर्माण को एक ऐसे अवसर के रूप में हमेशा याद किया जाएगा जिसने देश को उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक एक साथ ला दिया। राम सिर्फ़ हमारे आराध्य ही नहीं हैं , राम हमारी संस्कृति हैं । इस देश का आदर्श हैं । 22 जनवरी आजाद भारत के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाने वाला दिन हैं । आज जहां पूरा देश इस दिन को एक उत्सव की तरह मना रहा है पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के जीबी रोड की महिलाओं और बच्चों के साथ इस ऐतिहासिक दिन का स्वागत किया । इस शुभ अवसर पर सांसद गौतम गंभीर ने उनके साथ मिलकर प्राण प्रतिष्ठा को देखा और उनके हाथों से बनी रोटी भी खाई ।

सांसद गौतम गंभीर की कहना है की राम सबके है और राम सब में भी है । भगवान राम ने अपने वनवास के दौरान शबरी के जूठे बेर खाए और निषाद राज को गले से लगाया । आज इस पावन दिन पर पूरी दुनिया राममय हो गई है , और एक नए युग का आरंभ हुआ है । सांसद गौतम गंभीर ने जी बी रोड के महिलाओं को साड़ी और शॉल भी तोहफे में दिये । और प्रधानमंत्री के आह्वान पर उनके साथ इस शुभ अवसर पर दीप जलाकर दिवाली भी मनाई । सांसद
गौतम गंभीर ने इस मौके पर कहा -सदियों के बाद, एक ऐतिहासिक गलती को ठीक कर दिया गया है। यह भारत के इतिहास का सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन है। इस भव्य मंदिर और भगवान राम की मूर्ति को देखने के लिए न केवल देश के लोग और श्रद्धालु बल्कि पूरी दुनिया इंतजार कर रही है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के साथ-साथ राम मंदिर के निर्माण को एक ऐसे अवसर के रूप में हमेशा याद किया जाएगा जिसने देश को उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक एक साथ ला दिया। मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में समारोहों का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और उन सभी को बधाई देता हूं जिन्होंने इसे वास्तविकता बनाने के लिए अथक प्रयास किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here