कपल ने की दिल्ली में अश्लील हरकत, गर्लफ्रेंड के मुंह में दूध डालकर चम्मच से पीने लगा ब्वॉयफ्रेंड

0
44

दिल्ली में कपल ने की अश्लील हरकत, गर्लफ्रेंड के मुंह में दूध डालकर चम्मच से पीने लगा ब्वॉयफ्रेंड

Delhi Video Viral Boyfriend Drinks Milk From Girlfriend Mouth With Spoon In  Connaught Place | Watch: दिल्ली में कपल ने की अश्लील हरकत, गर्लफ्रेंड के  मुंह में दूध डालकर चम्मच से पीने

दिल्ली के कनॉट प्लेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सड़क के साइड में एक कपल नीचे बैठा हुआ है. इस जौरान लड़का दूध के पैकेट से दूध लड़की के मुंह में डालता है.

दिल्ली के एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ये कपल कनॉट प्लेस की सड़क पर ऐसी हरकत कर रहा है, जिसे देखकर आप भी माथा पकड़ लेंगे. दरअसल, कपल इस कथाकथित वीडियो में एक दूसरे के मुंह में दूध ड़ालकर पी रहा है, जो देखने में इतना घिनौना लग रहा है कि लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 23 सेंकड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कनॉट प्लेस की एक सड़क के साइड में ये कपल नीचे बैठा हुआ है. तभी लड़का दूध के पैकेट से दूध लड़की के मुंह में ड़ालता है और ये अपनी गर्लफ्रेंड की मुंह से दूध ऐसे निकालकर पी रहा है, जैसे कोई किसी कटोरी से दूध निकालकर पीता है. जो देखने में बेहद घिनौना लग रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरफ से की गई इस हरकत तो लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

इससे पहले भी वायरल हुआ था इस कपल का वीडियो

बता दें कि इस कपल एक वीडियो सोशल मीडिया पर इससे पहले भी एक बार वायरल हो चुका है. दरअसल, उस वीडियो में भी ये कपल कुछ इस तरह की ही हरकत करता दिखाई दे रहा था. पुरानी वीडियो में कपल को मेट्रो के भीतर कोल्ड ड्रिंक एक-दूसरे के मुंह डालकर पिलाते हुए देखा गया. दिल्ली मेट्रो के अंदर ये वीडियो बनाया गया था.

उस वीडियो के वायरल होने के बाद इस कपल ने दोबारा वीडियो वायरल करने के लिए इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है. दोनों ही बार इस कपल की वीडियो चर्चा का विषय बनी है. पहला वीडियो वायरल होने के बाद माना जा रहा है इस कपल ने सोच लियो हो कि उन्हें इसी तरह वायरल होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here