इस डायरेक्टर ने ‘गदर 2’-‘जवान’ पर किया वार, बोले- ऑडियंस अभी भी…

0
35

नसीरुद्दीन शाह के बाद इस डायरेक्टर ने ‘गदर 2’-‘जवान’ पर किया वार, बोले- ऑडियंस अभी भी…

सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ और शाहरुख की ‘जवान’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री खुश है कि ऑडियंस सिनेमाघरों में पहुंच रही है. लेकिन कुछ एक्टर्स और डायरेक्टर्स फिल्म को लेकर आपत्ति जता चुके हैं. हाल में नसीरुद्दीन शाह, अनुराग कश्यप, नाना पाटेकर ने फिल्म पर प्रतिक्रिया दी. अब एक और डायरेक्टर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे 4 दिन की चांदनी बताया है.

यह साल फिल्ममेकर्स और बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा है. इस साल शाहरुख खानी की पठान ने बॉलीवुड को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया. लेकिन इसके बाद कई महीनों तक सूखा पड़ा रहा. लेकिन जुलाई के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर रौनक लौटी. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’ और ‘जवान’ ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की की सुस्त चाल को रफ्तार दी है. फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने जवान और गदर की सक्सेस को देखते हुए कहा कि सिनेमाघरों में भीड़ बहुत कम समय के लिए है और यह जल्द ही फिर से खाली हो जाएंगे.

संजय गुप्ता ने ई-टाइम्स को दिए बयान में गदर 2 और जवान की सफलता पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ये फिल्में चलीं क्योंकि वे बड़े बजट की एंटरटेनिंग और काफी हाइली एंटिसिपेटेड फिल्में थीं. संजय ने कहा, “गदर 2 और जवान बड़े बजट की फिल्में हैं और इन्हें बनने में 2-3 साल लगे हैं. कुछ हफ्तों के बाद थिएटर फिर से खाली हो जाएंगे और अगली बड़ी फिल्म के आने का इंतजार किया जाएगा.”

संजय गुप्ता ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर ऐसी ही पकड़ बनाए रखने के लिए, ए-लिस्टर्स एक्टर्स को साल में कम से कम एक फिल्म रिलीज करनी चाहिए. संजय ने कहा कि ऑडियंस अभी भी सिनेमाघरों में वापस जाने के लिए तैयार नहीं हैं. जब ‘बाप’ जैसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर स्वीकार किया जाएगा, तब उन्हें विश्वास होगा कि ऑडियंस वापस आ गई है.

बता दें, ‘बाप’ में मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ समेत कई बड़े कलाकार हैं. संजय गुप्ता ने कहा कि जिन फिल्मों में कोई स्टार पावर, फ्रैंचाइज़ी वैल्यू या पुरानी यादें नहीं हैं, वे बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं करेंगी. फिल्म इंडस्ट्री के हालात अभी भी चिंताजनक है, लेकिन हालिया हिट फिल्मों से ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स को राहत मिली है. उन्होंने कहा,”वे जानते हैं कि ये चार दिन की चांदनी है.”

बता दें, संजय गुप्ता ने ‘कांटे’ और ‘शूटआउट एट वडाला’ जैसी फिल्में बनाई हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘विस्फोट’ है. इस फिल्म में रितेश देशमुख और फरदीन खान हैं. फरदीन खान इस फिल्म के जरिए 13 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here