झंझारपुर में गरजे अमित शाह, कहा- आपको डुबाने वाला है…

0
37

‘नीतीश बाबू तेल-पानी एक नहीं हो सकता’, झंझारपुर में गरजे अमित शाह, कहा- आपको डुबाने वाला है…

अमित शाह ने कहा कि झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ आज यहां आई है मुझे पूरा भरोसा है कि 39 का रिकॉर्ड तोड़कर 40 की 40 सीट एनडीए और बीजेपी को जिताएगी.

झंझारपुर के ललित कर्पूरी मैदान में शनिवार (16 सितंबर) को आयोजित बीजेपी की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर बरसे. अमित शाह ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कहा कि तेल पानी एक नहीं हो सकता है. ये आपको भी डुबाने वाला है. लालू-नीतीश की जोड़ी तेल पानी वाली है.

अमित शाह ने कहा कि इस भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग से न केवल मिथिलांचल बल्कि समग्र भारत की ख्याती देश विदेश तक पहुंचाने का काम किया है, इस मिथिलांचल की धरती को प्रणाम करने आया हूं. मैं बिहार की जनता का बहुत हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं. कुछ दिन पहले लालू-नीतीश की सरकार ने एक फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षा बंधन की छुट्टी नहीं होगी. जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी, और बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाया उससे ये ठिकाने पर आ गए.

‘इस बार 40 की 40 सीटें एनडीए को जिताएगी जनता’

केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि 2024 में चुनाव आने वाला है. मैं बिहार की जनता का इसलिए धन्यवाद करना चाहता हूं कि 2014 में 40 प्रतिशत वोट और एक 31 सीटों के साथ आपने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम किया. 2019 में 53 प्रतिशत वोट और 39 सीट देकर आपने प्रधानमंत्री बनाया. झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ यहां आई है मुझे पूरा भरोसा है कि 39 का रिकॉर्ड तोड़कर 40 की 40 सीट एनडीए और बीजेपी को जिताएगी.

‘आने वाले दिनों में दुनिया का नेतृत्व कर सकता है भारत’

अमित शाह ने कहा कि जी20 ने देश के गरीब, युवा, किसान सबके लिए अनेक मौकों को खोलने का काम किया. भारत के साथ दुनिया के कई देश व्यापार करने के लिए लालायित हैं. भारत आने वाले दिनों में दुनिया का नेतृत्व कर सकता है.

बिहार की महागठबंधन सरकार पर बरसे शाह

बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये जो स्वार्थी गठबंधन बना है बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जाने वाला है. झंझारपुर वालों आपको फिर से जंगलराज चाहिए क्या? लालू एक्टिव और नीतीश इनएक्टिव हो गए हैं तो आप समझ सकते हैं कि बिहार कैसे चलेगा. पहले यूपीए के नाम से काम करते थे और अब इंडिया, नाम क्यों बदला?

आरजेडी सुप्रीमो पर हमला करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि रेलवे मंत्री रहते हुए लालू ने अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार किया. नीतीश कुमार अब भ्रष्टाचार को नहीं देख रहे हैं. उनको मालूम है बिहार के विकास के लिए यूपीए ने कुछ नहीं किया. भ्रष्टाचार किया, इसलिए यूपीए के नाम से नहीं आ रहे हैं. ये इंडिया नाम से आ रहे हैं. नाम कोई भी बदले. ये वही लालू प्रसाद हैं जिसने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया.

इस दौरान मंच पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, गिरिराज सिंह, संजय जायसवाल, नित्यानंद राय समेत बीजेपी के तमाम नेता मौजूद थे. इन नेताओं ने भी सभा के संबोधन में बिहार सरकार पर खूब हमला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here