दरवाजे में बार-बार पैर फंसा कर मेट्रो नहीं चलने दे रहे युवकों को वीडियो वायरल, ट्विटर पर भड़के लोग

0
42

मेट्रो के दरवाज़े में पैर फंसाकर खिलवाड़ कर रहे थे युवक, वायरल हुआ Video, लोगों ने दिल्ली मेट्रो से की ये रिक्वेस्ट

इसमें यात्रियों के एक समूह को एक ट्रेन के कोच के स्वचालित दरवाज़े से छेड़छाड़ करते हुए और सेवा में देरी करते हुए दिखाया गया है.

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है. कुछ दिनों से ट्रेन के डिब्बों के भीतर अनियंत्रित यात्रियों से लेकर स्टेशन परिसर में लोगों द्वारा अभद्र व्यवहार करने और रील बनाने तक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

ट्विटर पर एक और वीडियो हुआ वायरल

अब ट्विटर पर एक और वीडियो वायरल हुआ है. इसमें यात्रियों के एक समूह को एक ट्रेन के कोच के स्वचालित दरवाज़े से छेड़छाड़ करते हुए और सेवा में देरी करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, मार्च में शेयर किए गए इस वीडियो को जब दोबारा शेयर किया गया, तो इसने लोगों का ध्यान खींचा. अनियंत्रित घटना करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर दर्ज की गई थी.

पोस्ट को अबतक 23 हजार से अधिक बार देखा गया है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. डीएमआरसी ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. “मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में बाधा डालना एक दंडनीय अपराध है. अगर यात्री इस तरह के व्यवहार को देखते हैं तो कृपया डीएमआरसी हेल्पलाइन 155370 पर संपर्क कर सकते हैं.”

इससे पहले, दिल्ली मेट्रो कई अजीबोगरीब घटनाओं के लिए सुर्खियां बटोर चुकी है, जिसमें एक बंदर मेट्रो में घुस गया था, कोच के अंदर कपल किस करते हुए देखे गए, और मेट्रो के अंदर नाचते-गाते लोग और कई अन्य चीजें शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here