“खास अदा” से जीता जोंटी रोड्स ने फैंस का दिल, जमकर तारीफ कर रहे हैं फैंस

0
56

LSG vs CSK: जोंटी रोड्स ने “खास अदा” से जीता फैंस का दिल, जमकर तारीफ कर रहे हैं फैंस

Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings: जब मैदान पर किसी भी स्टार क्रिकेटर की ऐसी तस्वीरें दिखेंगी, तो उनका वायरल होना एकदम तय है. जोंटी रोड्स के मामले में भी ऐसा ही हुआ.

बारिश के कारण रद्द हुए मैच

पूर्व दिग्गज जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) कितने बड़े फील्डर हैं, यह तो शायद किसी से भी नहीं छिपा है, लेकिन वह खेल को लेकर कितने संवेदनशील हैं, इसका सबूत उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में बुधवार को बारिश के कारण लखनऊ सुपर जॉयंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बारिश के कारण रद्द हुए मुकाबले में देखने को मिला. दरअसल हुआ यह कि जब लखनऊ की बैटिंग के दौरान उनकी पारी आखिरी ओवर में थी, तो तभी मैच में बारिश आ गयी.

ऐसे में ग्राउंड स्टॉफ तेजी से सीमारेखा पर रखे हुए कवर को लेकर पिच की ओर दौड़ा, तो महान फील्डर और लखनऊ टीम के स्टॉफ से जुड़े जोंटी रोड्स भी उनके साथ कवर खींचने में जुट गए. हालांकि, बीच-बीच में मैदानकर्मी रोड्स का सम्मान करते हुए उनसे हटने की गुहार लगा रहे थे, लेकिन वह कवर खींचते रहे. फिर कुछ देर बाद एक और आग्रह करने के बाद रोड्स (Jonty Rhoes’s super act) हट गए. लेकिन उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया से छिपी नहीं रह सकीं, जिसने भी जोंटी की इन तस्वीरों को देखा, तो वह वाह-वाह कर उठा. जोंटी की इस अदा को सभी ने अपने मंच पर जगह दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here