भगवंत मान सरकार पर अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा:”पंजाब में भ्रष्टाचार रिकॉर्ड तोड़ रहा…”

0
42

“पंजाब में भ्रष्टाचार रिकॉर्ड तोड़ रहा…”: अनुराग ठाकुर का भगवंत मान सरकार पर निशाना

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सवाल किया कि आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब में पिछले एक वर्ष के शासन में क्या अच्छा हुआ है.

अनुराग ठाकुर ने लगाया आरोप

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को आरोप लगाया कि पंजाब में भगवंत मान की सरकार में भ्रष्टाचार “रिकॉर्ड तोड़ रहा है” और माफिया फूल फल रहे हैं. उन्होंने सवाल किया कि आम आदमी पार्टी (AAP) के पिछले एक वर्ष के शासन में क्या अच्छा हुआ है.

उन्होंने मान सरकार पर चुनावी वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया. ठाकुर ने पंजाब के लिए केंद्र के फैसले गिनाए, जिनमें नए राजमार्गों की स्थापना, जालंधर में एक स्मार्ट शहर को मंजूरी देना, करतारपुर गलियारा खोलना, हेमकुंट साहिब के लिए रोपवे परियोजना, 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन शामिल है.

दस मई को होने वाले जालंधर लोकसभा उपचुनाव से पहले जालंधर में मीडिया को संबोधित करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री ठाकुर ने ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कथित तौर पर अपने आधिकारिक आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने और दो राज्यों की सुरक्षा हासिल करने को लेकर भी हमला बोला.

ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल कहते थे, ‘‘मैं न सुरक्षा लूंगा और न बड़ा बंगला.”

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “वह (आप) ‘आम आदमी’ के नाम पर वोट मांगते हैं, लेकिन दिल्ली और पंजाब में ‘लूट की खुली छूट’ है. भ्रष्टाचार रिकॉर्ड तोड़ रहा है, माफिया फूल फल रहे हैं..पंजाब में पिछले एक साल में क्या अच्छा हुआ है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here