Virat Kohli और Gautam Gambhir के बीच समझौता कराएंगे रवि शास्त्री? जानें विवाद को लेकर क्या बोले पूर्व कोच

0
46

विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच इकाना स्टेडियम में हुए मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. दोनों खिलाड़ी इससे पहले भी आपसे में भिड़ चुके हैं.

LSJ और RCB के बीच आईपीएल का 43वां मुकाबला

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल का 43वां मुकाबला खेला गया. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुआ यह मैच एक लो स्कोरिंग मुकाबला रहा, जिसमें बैंगलोर ने 18 रनों से जीत दर्ज की. हालांकि, यह मैच विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई तीखी नोकझोंके के कारण चर्चा में रहा.

बैंगलोर और लखनऊ के बीच हुए मैच में विराट कोहली पहले अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन-उल-हक से जा भिड़े. वहीं मैच के बाद जब लग रहा था कि शायद अब कोई नोकझोंक नहीं देखने को मिलेगी, तभी विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच फिर बहस हुई. इसके बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच भी काफी विवाद हुआ. इस दौरान लखनऊ के बाकी खिलाड़ी इन दोनों खिलाड़ियों को हटाते हुए नजर आए. इस विवाद के चलते ही विराट कोहली और गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगा है.

दोनों के बीच विवाद सुलझाने को तैयार रवि शास्त्री

वहीं अब रवि शास्त्री ने इस दोनों खिलाड़ियों के बीच सुलह करवाने की बात कही है. रवि शास्त्री ने स्टार स्पोट्स के साथ बातचीत में कहा,”मुझे लगता है कि एक या दो दिन में मामला शांत हो जाएगा और उन्हें एहसास होगा कि इसे बहुत बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था. दोनों एक ही राज्य के लिए खेलते हैं और उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है. गौतम दो बार के विश्व कप विजेता हैं, विराट एक आइकन हैं. दोनों दिल्ली से आते हैं. मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात यह होगी कि दोनों को बैठाया जाए और इसे खत्म किया जाए, हमेशा के लिए.”

रवि शास्त्री ने इन दोनों खिलाड़ियों के बीच सुलह करवाने की बात पर आगे कहा,”जो कोई भी यह करता है, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा है, क्योंकि आप नहीं चाहते कि यह बढ़ता जाए. अगली बार जब वो मिलेंगे और एक दूसरे को कुछ कहते हैं तो एक बात से दूसरी बार बढ़ती जाएगी. जितनी जल्दी बेहतर हो. अगर मुझे करना पड़ा, तो यही सही.”

बताते चलें कि विराट कोहली और गौतम गंभीर पहली बार एक दूसरे से नहीं भिड़े हैं. इससे पहले भी दोनों खिलाड़ी 13 साल पहले एक दूसरे के तीखी नोकझोंक कर चुके हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here