भ्रष्टाचार की जननी है कांग्रेस लेकिन AAP ने तो उसे भी पछाड़ दिया है : अनुराग ठाकुर

0
41

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है लेकिन AAP ने तो उसे भी पछाड़ दिया है : अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि पंजाब सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. 3-3 मंत्री और आधा दर्जन विधायकों के कारनामे पूरे पंजाब में प्रचलित हैं. AAP जालंधर के मशहूर, ‘तीन विधायकों’ के ‘कमीशन’ मॉडल से पंजाब परेशान है.

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (AAP) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि AAP तो भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस का भी रिकॉर्ड तोड़ रही है. आज स्थिति ये है कि AAP पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है. पहले ऐसा कहा जाता था कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है लेकिन अरविदं केजरीवाल की AAP ने तो उसे भी पछाड़ दिया है. कांग्रेस को जिस काम (भ्रष्टाचार को लेकर) को करने में वर्षों लगे वो इन्होंने 6 वर्षों में हीं कर दिखाया है. पंजाब की सरकार भी दिल्ली जैसी भ्रष्ट पालिसी ला रही थी पर अभी उनके हाथ पांव फूल रहे हैं, इतनी अच्छी पालिसी थी तो हाथ पांव क्यों फूल रहे हैं?

“पंजाब में भी भ्रष्टाचार का बोलबाला”

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि पंजाब सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. 3-3 मंत्री और आधा दर्जन विधायकों के कारनामे पूरे पंजाब में प्रचलित हैं. AAP जालंधर के मशहूर, ‘तीन विधायकों’ के ‘कमीशन’ मॉडल से पंजाब परेशान है. आज जनता पूछ रही है की AAP की सरकार ने नशे के कारोबार को कैसे बढ़ा दिया. प्रदेश में आज फिर एक बार आतंकवाद का साया बढ़ने की बात हो रही है. जनता पूछ रही है कि महिलाओं के खाते में 1 – 1 हज़ार रुपये क्यों नहीं आए?

दिल्ली के शराब घोटाले पर की टिप्पणी

दिल्ली के शराब घोटाले का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन्होने शराब घोटाला कर दिल्ली की जनता के साथ विश्वासघात किया. दिल्ली के खजाने को चोट पहुंचाई. शराब कारोबारियों के साथ गठजोड़ कर सैकड़ों करोड़ों रुपयों की लूट मचाई. योजनाबद्ध तरीके से लूट की खुली छूट मचने वाला मुख्य आरोपी आज जेल में है. लेकिन किंगपिन और उसके साथी अभी भी बाहर हैं. जांच एजेंसियां जाँच कर सभी पर कड़ी कार्रवाई करेगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here