अक्षय कुमार की फिल्म एक नए निचले स्तर पर है,सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

0
61

सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8: अक्षय कुमार की फिल्म एक नए निचले स्तर पर है

Akshay Kumar अपने काम के मोर्चे पर कठिन दौर से गुजर रहे हैं। अभिनेता ने लगातार 5 फ्लॉप फिल्में दी हैं। हाल ही में सेल्फी थी, जो 24 फरवरी, 20233 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। खिलाड़ी कुमार ने फिल्म में इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा के साथ अभिनय किया था।

राज मेहता निर्देशित इस गाने में अक्षय के साथ मृणाल ठाकुर की विशेष उपस्थिति भी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत की थी। यह बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की सबसे कम ओपनिंग फिल्म बन गई, जिसमें सिर्फ 3 करोड़ रुपये थे। टिकट खिड़की पर यह आगे भी जारी है।

सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8

जहां राज मेहता निर्देशित फिल्म ने 7वें दिन 95 लाख रुपये कमाए, वहीं फिल्म 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर और गिर गई। अक्षय और इमरान की फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन 1 करोड़ रुपये से भी कम की कमाई की। शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेल्फी ने टिकट विंडो पर महज 35 लाख रुपये बटोरे।

इस बीच, ज़िनिया बंद्योपाध्याय ने अक्षय की फिल्म को 3 स्टार दिए। अपनी समीक्षा में उन्होंने लिखा, “फ़िल्म को बेहतर बनाने वाली बात यह है कि उनके पास इमरान हाशमी के रूप में समान रूप से अच्छे प्रतिद्वंद्वी हैं। हाशमी सड़क परिवहन कार्यालय में पुलिस वाले ओम अग्रवाल के रूप में सहज हैं, जिन्हें कुमार का लाइसेंस तत्काल प्राप्त करना है।” । वह कार्यालय में स्टार के साथ एक सेल्फी के लिए अनुरोध करता है क्योंकि वह एक बहुत बड़ा प्रशंसक है। सुपरस्टार, जो अग्रवाल को एक सच्चा प्रशंसक मानता है, उससे मिलने जाता है। लेकिन जैसे-जैसे मीडिया आता है और चीजें उड़ा दी जाती हैं, चीजें बुरी तरह से गलत हो जाती हैं। क्या होता है दोनों एक दूसरे के साथ लकड़हारे पर आ रहे हैं। लेकिन इस टकराव में कौन जीतेगा?”

फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार

आजतक के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अक्षय कुमार ने फ्लॉप फिल्में देने के बारे में बात की।

“यह मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है। मेरे करियर में, मैंने एक समय में लगातार 16 फ्लॉप फ़िल्में की हैं। एक समय था जब मेरी लगातार आठ फ़िल्में थीं जो नहीं चलीं। अब, मेरे पास तीन हैं- लगातार चार फिल्में नहीं चलीं। बात यह है कि यह आपकी अपनी गलती के कारण होता है, फिल्म का न चलना। दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है, आपको खुद को खत्म करने की जरूरत है। आप फिर से शुरू करना होगा क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखने की जरूरत है।”

काम के मोर्चे पर, अक्षय के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, जैसे कैप्सूल गिल, ओएमजी 2, हेरा फेरी 3 और बहुत कुछ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here