‘आर्म डे’ पर महेश बाबू ने दिखाया अपना बाइसेप्स,मीडिया ने कहा ‘हॉलीवुड हीरो लोड हो रहा है’

0
54

जिम में ‘आर्म डे’ पर महेश बाबू ने दिखाया अपना बाइसेप्स, सोशल मीडिया ने कहा ‘हॉलीवुड हीरो लोड हो रहा है’

महेश बाबू ने गुरुवार को आर्म डे की तस्वीरें पोस्ट कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी। अपने ट्विटर अकाउंट पर तेलुगू सुपरस्टार ने अपने जिम से तस्वीरें साझा कीं और अपनी छरहरी काया को फ्लॉन्ट किया।

महेश बाबू के फैंस उनके सबसे फिट अवतार की तस्वीरों को देखकर हैरान रह गए। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देने के लिए सरकारु वैरी पाटा स्टार के पोस्ट पर कमेंट किया।

एक यूजर ने लिखा, ‘जानवर को प्रकट करने के लिए खुद को खोल रहा हूं।’ महेश बाबू की पोस्ट पर एक और टिप्पणी पढ़ी, “बॉक्स ऑफिस को ट्यून करने के लिए खुद को ट्यूनिंग।”

महेश बाबू को आखिरी बार तेलुगु फिल्म सरकारु वैरी पाटा में देखा गया

महेश बाबू को आखिरी बार 2022-तेलुगु फिल्म सरकारु वैरी पाटा में देखा गया था। फिल्म में कीर्ति सुरेश और समुथिरकानी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं और राजेंद्रनाथ नाम के एक फाइनेंसर और सांसद माही के बीच संघर्ष के बाद उनकी बेटी कलावती ने माही को उसके जुए के कर्ज के लिए राजी कर लिया। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही।

एसएस राजामौली, जो अपनी पिछली रिलीज आरआरआर के लिए विश्व स्तर पर लहरें बना रहे थे, ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म में महेश बाबू होंगे। “मेरी अगली फिल्म महेश के साथ है। वह तेलुगु सिनेमा में एक बड़े स्टार हैं। यह इंडियाना जोन्स की तर्ज पर एक साहसिक फिल्म है, लेकिन अधिक आधुनिक, सेटिंग्स में बहुत अधिक महंगी है।

एसएस राजामौली और महेश बाबू की फिल्म कथित तौर पर एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। फिल्म निर्माता वर्तमान में अपनी फिल्म आरआरआर के लिए अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोहों में भाग लेने में व्यस्त हैं और पुरस्कार सत्र के समापन के बाद अपनी अगली पोस्ट पर काम फिर से शुरू करेंगे।

RRR का गाना Naatu Naatu ऑस्कर 2023 के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट हुआ है। इस गीत का मुकाबला दिस इज़ ए लाइफ फ्रॉम एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स से है; टेल इट लाइक ए वुमन से तालियाँ; टॉप गन से मेरा हाथ पकड़ो: मेवरिक; ब्लैक पैंथर से मुझे ऊपर उठाएं।

95वें अकादमी पुरस्कार 12 मार्च, 2023 को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में लाइव आयोजित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here