हार्दिक पांड्या, नतासा स्टैंकोविक ने ईसाई शादी में डांस किया; उदयपुर

0
51

हार्दिक पांड्या, नतासा स्टैंकोविक ने उदयपुर में खूबसूरत ईसाई शादी में डांस किया।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के लिए सिर्फ एक शादी काफी नहीं थी। इस कपल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन उदयपुर में दोबारा शादी कर अपने प्यार का इजहार किया।

इस जोड़े ने अपनी शादी को पहले 2020 में पंजीकृत किया था, जो एक कम महत्वपूर्ण मामला था। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में उदयपुर में एक सफेद शादी में अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया। अब इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में, नतासा और हार्दिक गलियारे में चलते हुए खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक और नताशा ने गलियारे में किया डांस

हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक जिन्होंने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की, उदयपुर में दोबारा शादी की। इस बार शादी बहुत भव्य थी, और यह 14 फरवरी को हुई थी। हार्दिक पांड्या और नतासा स्टैंकोविक की ईसाई शादी के एक वीडियो में अब वायरल हो रहा है, हम जोड़े को एक विस्फोट करते हुए देख सकते हैं क्योंकि वे एक साथ गलियारे में चलते हैं। नतासा ने लंबे घूंघट के साथ सफेद गाउन पहना है जबकि हार्दिक काले रंग के सूट में हैं। हार्दिक के साथ डांस करते हुए नताशा के हाथ में फूलों का गुलदस्ता भी है। जोड़े के पीछे दुल्हनों की कतार लग रही है। वे उनके साथ डांस भी करती हैं।

हार्दिक और नतासा के बारे में

हार्दिक और नतासा पहली बार 2020 में मिले थे और तुरंत ही हिट हो गए। उसने जल्द ही दुबई में एक क्रूज पर उसके सामने प्रस्ताव रखा। उन्होंने मई में अपनी गर्भावस्था और शादी की घोषणा की।हार्दिक ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने क्लिक किया क्योंकि नतासा ने उन्हें अलग पाया। उसने सोचा कि वह ‘अलग प्रकार का आदमी आया’ हैै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here