बॉलीवुड में अपना जादू चलाने को तैयार सामंथा, आयुष्मान की फिल्म से करेंगी डेब्यू

0
139
बॉलीवुड में अपना जादू चलाने को तैयार सामंथा, आयुष्मान की फिल्म से करेंगी डेब्यू
बॉलीवुड में अपना जादू चलाने को तैयार सामंथा, आयुष्मान की फिल्म से करेंगी डेब्यू

 

‘द फैमिली मैन 2’ में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित करने के बाद सामंथा रूथ प्रभु अब बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक सामंथा जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए फिल्म भी साइन कर ली है।

यह 2023 के अंत में रिलीज होगी

नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जाएगी। कहा जा रहा है कि इसकी कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और फिलहाल शूटिंग की समय-सीमा और तारीखों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने फिलहाल अभी सब कुछ छुपा कर रखा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकती है और यह 2023 के अंत में रिलीज होगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सामंथा ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म भी साइन की है।

सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम

यह एक माइथालॉजिकल फिल्म होगी जो जिसकी शूटिंग साल 2023 में शुरू हो सकती है। फिल्मी गलियारों में चल रही चर्चाओं की मानें तो यह कहा जा रहा है कि वह करण जौहर की अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं। दोनों जल्द ही करण के चैट शो में एक साथ नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

पुष्पा में उनका गाना ‘ऊ अंतावा’ काफी हिट साबित हुआ

हाल ही में फिल्म पुष्पा में उनका गाना ‘ऊ अंतावा’ काफी हिट साबित हुआ था। गाने में अपने सिजलिंग परफॉर्मेंस से उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। एक्ट्रेस जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म का निर्देशन सिवा निरवाना ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here