आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया अपना जन्मदिन

0
66
आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया अपना जन्मदिन
आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया अपना जन्मदिन

आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कुछ देर पहले ही अपने घर पर मीडिया के साथ मुखातिब हुए। आमिर खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिस मौके पर उन्होंने मीडिया के साथ मुलाकात की। आमिर खान ने मीडियावालों के साथ ही केक काटकर अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया। आमिर खान के बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें बॉलीवुड लाइफ के साथ लग चुकी हैं, जिनमें वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आमिर खान तस्वीरों में केक काटते और अपने चाहनेवालों को धन्यवाद कहते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज 57 साल के हो गए हैं।

इस खास मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं

इस खास मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं। बॉलीवुड कलाकार आमिर खान के चाहने वाले दुनियाभर में फैले हुए हैं, जो उन्हें बर्थडे के मौके पर बधाइयां दे रहे हैं। ट्विटर पर लगातार आमिर खान का नाम ट्रेंड कर रहा है। आमिर खान बहुत ही जल्द अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा लेकर आएंगे, जिसमें करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। यह फिल्म कोरोना की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही थी। आमिर खान पिछले 2 सालों से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। आमिर खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं, जो इंतजार लाल सिंह चड्ढा के साथ खत्म होगा।

अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री भी बधाई दे रही है

अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री भी बधाई दे रही है। इंडस्ट्री से जुड़े लोग लगातार आमिर खान को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने स्वीकारा है कि उन्होंने अपनी जिम्मदारियां ठीक से नहीं निभाई। क्योंकि उनका ध्यान उनके करियर पर ज्यादा केंद्रित हो गया था, जिसके चलते वो अपने परिवार को समय नहीं दे सके। आमिर ने पहले रीना दत्ता से शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं- आयरा खान और जुनैद खान। शादी के 16 साल बाद उनका तलाक हो गया। बाद में उन्होंने फिल्म निर्माता किरण राव से शादी की और दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है। शादी के 15 साल बाद उन्होंने, पिछले साल उनसे भी अलग होने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here