‘काराकाट में किस तरह से…’, NDA पर निशाना साधते हुए मुकेश सहनी पवन सिंह पर क्या बोल गए?

0
11

‘काराकाट में किस तरह से…’, NDA पर निशाना साधते हुए मुकेश सहनी पवन सिंह पर क्या बोल गए?

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी इन दिनों लगातार एनडीए पर हमलावर हैं. वहीं, काराकाट सीट से लड़ रहे पवन सिंह को लेकर उन्होंने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया.

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने एनडीए पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान शुक्रवार को कहा कि एनडीए में एकजुटता का अभाव है. नेताओं के बीच तालमेल की कमी है. यहां लोग आपस में ही एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोलने पर आमादा हैं, जिससे साफ है कि एनडीए में नेताओं का भविष्य आगामी चुनाव में कुछ ठीक नहीं है.

उन्होंने कहा, “काराकाट में किस तरह से उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए पवन सिंह को खड़ा कर दिया गया, इससे साफ जाहिर होता है कि एनडीए में एकजुटता का अभाव है. यही स्थिति जेडीयू, बीजेपी और लोजपा में भी है.“

मुकेश सहनी ने बीजेपी पर साधा निशाना

मुकेश सहनी ने कहा कि अपने आप को हिंदू सनातन गौ माता का रक्षक कहते हैं और बीफ कंपनी से ढाई सौ करोड़ का चंदा लेते हैं, ताकि वह कंपनी और ज्यादा से ज्यादा पशु का कत्ल कर सके और आपको मुनाफा पहुंचाए. इन लोगों का विकास से कोई सरोकार नहीं है. ये लोग विकास केंद्रित राजनीति नहीं करते. इन लोगों को ना विकास से मतलब है और ना ही विरासत से. यह देश हिंदू मुसलमान के नाम पर नहीं चलेगा, बल्कि संविधान के नाम पर चलेगा. भारत के संविधान को दरकिनार कर आप इस देश को नहीं चला सकते.

पवन सिंह ने काराकाट में बढ़ाई राजनीतिक गर्मी 

बता दें कि काराकाट से एनडीए की ओर से उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं तो महागठबंधन ने माले के टिकट से राजाराम को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह ने इस सीट से निर्दलीय नामांकन किया है. पवन सिंह ने गुरुवार को नामांकन किया. पवन सिंह के नामांकन कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटी हुई थी. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा अपनी पार्टी आरएलएम से शुक्रवार को नमांकन किया. इस दौरान एनडीए के कई दिग्गज जुटे हुए थे. कहा जा रहा है कि इस सीट से पवन सिंह के चुनाव लड़ने से एनडीए की राह मुश्किल दिख रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here