चेतेश्वर पुजारा ने किया धमाकेदार ट्वीट करते हुए कहा,वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं मिला मौका

0
35

चेतेश्वर पुजारा ने किया धमाकेदार ट्वीट, वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं मिला है मौका – Video

टीम इंडिया 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टेस्ट अभियान की शुरुआत करेगी।

चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया के स्क्वाड में नहीं मिली जगह

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया के टेस्ट और वनडे स्क्वाड का ऐलान हो चूका है, टीम इंडिया 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टेस्ट अभियान की शुरुआत करेगी. टीम इंडिया के टेस्ट स्क्वाड की बात करें तो चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह नहीं मिली हैं जिसके पीछे की वजह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उनके खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया जा रह है.

तो दूसरी तरफ फैंस लगातार इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, इस बीच चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Tweet)ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वो बल्लेबाज़ी का अभ्यास और अपने बल्लेबाज़ी के शील को भी दर्शाया है.

नुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की जगह उमेश को चुनने के फैसले की काफी आलोचना हुई. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी सीरीज के लिए आराम दिया गया है और नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया.

भारत टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (वीसी), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी.

भारत की वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (वीसी), शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, मो. सिराज, उमरान मलिक, मुकेश कुमार.

दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए अजिंक्य रहाणे की उप-कप्तान के रूप में वापसी हुई. टेस्ट सीरीज के बाद भारत वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ तीन वनडे मैच भी खेलेगा जिसके लिए बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने रोहित के नेतृत्व में 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here