अर्जुन कपूर ने कार्तिक आर्यन स्टारर को बताया ‘फुल पैसा वसूल’

0
52

अर्जुन कपूर ने शहजादा की समीक्षा की; कार्तिक आर्यन स्टारर को बताया ‘फुल पैसा वसूल’

कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की बहुप्रतीक्षित फिल्म शहजादा आखिरकार आज रिलीज हो गई है। जैसा कि समीक्षकों और जनता पारिवारिक मनोरंजन पर प्यार बरसा रहे हैं, बॉलीवुड सेलेब्स के एक समूह ने भी मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन की सराहना की है।

कई अन्य लोगों में, यह अर्जुन कपूर हैं, जिन्होंने शहजादा की प्रशंसा की और इसे ‘पूरा पैसा वसूल’ कहा।

‘फुल पैसा वसूल’

अर्जुन कपूर ने शहजादा की समीक्षा की; कार्तिक आर्यन स्टारर को बताया ‘फुल पैसा वसूल’

अघोषित रूप से, शुक्रवार को, अर्जुन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के कहानी अनुभाग में ले लिया और फिल्म की समीक्षा के साथ शहजादा को एक चिल्लाहट दी। उन्होंने मुख्य जोड़ी की विशेषता वाली फिल्म के आधिकारिक पोस्टरों में से एक को साझा किया। शहजादा की कलाकारों की टुकड़ी के साथ, उन्होंने अपनी कहानी में निर्माताओं को भी टैग किया। कहानी को कैप्शन देते हुए कपूर ने लिखा, ‘शहजादा को देखकर मजा आ गया! पूरा पैसा वसूल!’

37 वर्षीय अभिनेता ने प्रत्येक के खिलाफ एक टिक मार्क इमोटिकॉन के साथ गाने, कॉमेडी, एक्शन, इमोशन और ड्रामा को सूचीबद्ध किया। उन्होंने कहा, ‘हमारे दर्शकों को ताली बजाने और मुस्कुराने के लिए सब कुछ है! इस संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन के लिए बधाई!’

शहजादा की बात करें तो यह अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की 2019 में रिलीज अला वैकुंठपुरमूलू का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म की स्टार कास्ट में परेश रावल, मनीषा कोइराला, राजपाल यादव, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी शामिल हैं। टी-सीरीज़ फिल्म्स, हरिका और हसीन क्रिएशन्स, गीता आर्ट्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है।

पेशेवर मोर्चे पर आते हुए, कार्तिक अगली बार कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में दिखाई देंगे। इसके अलावा, उनकी किटी में कई फिल्में हैं, जिनमें एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी शामिल है, जिसे कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

इस बीच, अर्जुन कपूर को आखिरी बार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी कुट्टी में देखा गया था। मर्डर मुबारक सहित उनके पास पाइपलाइन में परियोजनाओं का एक समूह भी है, जो सारा अली खान के साथ उनके पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करेगा।

‘पठान’ ने ऐतिहासिक आंकड़े हासिल किए और यह दर्शकों को सिनेमाघरों में जाने के लिए प्रेरित करेगा’ – शहजादा अभिनेता कार्तिक आर्यन कहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here