Delhi Fire: दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग, 16 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

0
11
Delhi Fire
Delhi Fire: दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग, 16 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

Delhi Fire News: दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल इलाके में भीषण लाग लगने की सूचना है. इसकी सूचना मिलने के बाद दिल्ली फायर सेवा विभाग ने 16 दमकल गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया अभी इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

फायर सेवा विभाग के अफसरों के मुताबिक अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के वीडियो से से साफ है कि आग इतनी भयंकर है कि उसे खिड़की के अंदर से भी देखी जा सकती है. वहीं धुओं का गुबार आसमान में उठता नजर आ रहा है. यह काफी दूर से भी दिखाई दे रही है.

 

12 मई को भी प्लस्टिक की फैक्ट्री में लगी थी आग

सुरक्षा के लिहाज से लोकल थाना पुसिल भी मौके पर मौजूद है. सूचना के मुताबिक आग की घटना के बाद से आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल है. लोग आग की लपटों और धुओं के गुबार को देखकर डरे हुए हैं. फायर विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग पर जल्द की काबू पा लिया जाएगा.

बता दें कि बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में 12 मई 2024 को प्लास्टिक के सामान बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी. उस समय मौके पर पहुंचकर 12 दमकल की गाड़ियों आग पर काबू पा लिया था. इससे पहले 13 जनवरी को भी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र के एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी. इस घटना में भी दिल्ली फायर सर्विस ने 25 फायर टेंडर घटनास्थल पर भेजकर आग पर काबू पा लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here